ललित परिमू हुए कोरोना संक्रमित, प्लाज्मा की जरूरत

'हैदर', 'एजेंट विनोद', 'मुबारकां', 'हजार चौरासी की मां' सरीखी फिल्मों और 'शक्तिमान', 'आहट', 'कोरा कागज', 'सीआईडी' जैसे कई लोकप्रिय धारवाहिकों में नज़र आ चुके ललित परिमू कोरोना संक्रमित हैं। वह मीरा रोड के कोविड सेंटर के आईसीयू वॉर्ड में एडमिट हैं। ललित को प्लाज्मा की ज़रूरत है। निर्देशक हंसल मेहता ने ललित की गंभीर हालत के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी।

lalit-parimoo-is-corona-postive-urgently-needs-plasma

'हैदर', 'एजेंट विनोद', 'मुबारकां', 'हजार चौरासी की मां' सरीखी फिल्मों और क‌ई मशहूर धारवाहिकों में काम कर चुके अभिनेता ललित परिमू कोरोना से संक्रमित हैं। फिलहाल उन्हें मुंबई के मीरा रोड के एक कोविड सेंटर में आईसीयू वॉर्ड में एडमिट करवाया गया है।

ललित की हालत काफी गंभीर है, उन्हें प्लाज्मा की जरूरत है। इस बारे में हंसल मेहता ने भी ट्वीट कर लोगों से अपील किया है।

दरअसल, निर्देशक हंसल मेहता की 'स्कैम 1992' में भी ललित पलिमू ने काम किया है। ललित के लिए हंसल ने ट्विटर पर लिखा, 'ललित परिमू प्रमोद महाजन हॉल के आईसीयू वॉर्ड बेड नं. 5 में भर्ती है। प्लाज्मा और खून की जरूरत है। ए पॉजिटिव। बहुत जरूरी है, मदद करें।'

उल्लेखनीय है कि ललित परिमू साल 1997 में प्रसारित हुए लोकप्रिय धारावाहिक 'शक्तिमान' में खलनायक 'डॉ जैकाल' की भूमिका में थे। इसके अलावा वो 'आहट', 'कोरा कागज', 'साया', 'सीआईडी', 'रिश्ते', 'रिमिक्स' जैसे तमाम हिट टीवी शोज में भी काम किया।

जम्मू-कश्मीर में जन्मे 56 वर्षीय ललित परिमू लंबे समय से रंगमंच से भी जुड़े रहे हैं और पिछले कुछ सालों से योग भी सिखाते रहे हैं। वे 'मैं मनुष्य हूं' नामक एक किताब भी लिख चुके हैं।

संबंधित ख़बरें
सुमित व्यास-मनीष मल्होत्रा भी हुए कोरोना संक्रमित

टिप्पणियाँ