सुमित व्यास-मनीष मल्होत्रा भी हुए कोरोना संक्रमित

फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा और 'वीरे दी वेडिंग' फेम एक्टर सुमित व्यास भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिये यह जानकारी साझा की। फिलहाल दोनों ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। कोविड 19 की दूसरी लहर काफी घातक मानी जा रही है। एक के बाद एक सेलेब्स इसकी चपेट में आ रहे हैं।

actor-sumeet-vyas-and-fashion-designer-manish-malhotra-tested-corona-positive

देश में कोरोना का कहर जारी है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में इस परेशानी से बुरी तरह जूझ रही है। वहीं अब बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा और एक्टर सुमित व्यास भी कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी मनीष और सुमित ने अपने-अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी।

मनीष ने इंस्टाग्राम पर प्लस यानी पॉजिटिव के सिम्ब्ल वाली तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ मनीष ने लिखा, 'मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया और घर पर क्वारंटाइन रहूंगा। मैं सभी सुरक्षा नियमों का पालन कर रहा हूं और अपने डॉक्टर्स की निगरानी में हूं। कृपया सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए।'

वहीं फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' एक्टर सुमित व्यास ने भी खुद को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर देते हुए बताया कि उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें उनकी रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आई है।

सुमित ने लिखा, 'नमस्कार, मेरी कोविड की टेस्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी आवश्यक सावधानी बरत रहा हूं। और अपने डॉक्टरों की सलाह भी मान रहा हूं। मैं फिलहाल होम क्वारंटाइन में हूं। हालांकि, मेरे लक्षण बहुत हल्के थे, लेकिन जो भी कुछ दिनों के अंदर मेरे संपर्क में आए थे, उनसे अनुरोध है कि आप भी टेस्ट करवा लें और अपना खयाल रखें।'

इसके अलावा 'ए सूटेबल बॉय' एक्ट्रेस तान्या मानिकतला ने सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी।

बता दें कि मनीष मल्होत्रा, सुमित व्यास से पहले हाल ही में अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और विक्की कौशल जैसे कई सितारे कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। हर रोज एक के बाद एक स्टार कोविड की चपेट में आ रहा है। मुंबई में कोविड के आंकड़ों में इजाफे को देखते हुए लॉकडाउन लगा दिया गया है। फिल्मों और सीरियल की शूटिंग एक बार फिर बंद हो गई है। ऐसे में सभी से घर पर रहने का आग्रह किया जा रहा है।

संबंधित ख़बरें
राहुल रॉय परिवार समेत हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर सुनाया सारा हाल

टिप्पणियाँ