Thalaivi: कंगना रनौत की 'थलाइवी' को मिली हरी झंडी, जे दीपा की याचिका खारिज

तमिलनाडु की भूतपूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की भतीजी जे दीपा ने मद्रास हाईकोर्ट में एक याचिका दायर करते हुए फिल्म 'थलाइवी' की स्क्रीनिंग पर प्रतिबंध लगाने की मां की थी, लेकिन हाई कोर्ट ने जे दीपा की याचिका खारिज कर दिया है। कंगना रनौत स्टारर जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' को अब मद्रास हाईकोर्ट से हरी झंडी मिल गई है।

madras-high-court-dismisses-petition-to-ban-kangana-ranaut-film-thalaivi

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' को लेकर एक अच्छी ख़बर आ रही है। मद्रास हाईकोर्ट ने फिल्म पर रोक लगाने वाली एक याचिका को खारिज कर दिया है।

बता दें कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की भतीजी जे दीपा ने मद्रास हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर फिल्म 'थलाइवी' की स्क्रीनिंग पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी।

याचिका में जे दीपा ने आशंका जताई कि कंगना की यह फिल्म जे जयललिता के निजी जीवन से जुड़े कुछ ऐसी बातों का खुलासा कर सकती है, जो आगे जाकर परिवार की निजता को प्रभावित कर सकती है, लेकिन अब उच्च न्यायालय ने अब इस याचिका का फैसला कंगना रनौत के पक्ष में सुनाया है। इस से कंगना के फैन्स काफी उत्साहित हैं।

जब जे दीपा ने फिल्म की कहानी को लिखने से पहले 'थलाइवी' के निर्माताओं द्वारा उचित अनुमति नहीं न लेने के संबंध में अदालत में अपनी याचिका दायर की थी, तो निर्देशक एएल विजय ने अदालत में अपील करते हुए बताया था कि ये फिल्म 'वैसांथी' नाम की एक किताब पर आधारित है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि यह फिल्म जे जयललिता के जीवन से जुड़े सकारत्मक कामों को दिखाती है। इसके अलावा फिल्म से जुड़ी सारी जानकारी पहले से ही मीडिया के पास उपलब्ध है।

जे दीपा, यहां भी नहीं रुकी उन्होंने इस फिल्म की प्राइवेट स्क्रीनिंग की भी मांग की थी, लेकिन फिल्म के निर्देशक ने उन्हें फिल्म दिखाने से भी मना कर दिया। निर्देशक एल विजय ने कहा कि हमने इस फिल्म के लिए सीबीएफसी से मंजूरी ले ली है, जिसके बाद अब ये फिल्म पूरी तरह से रिलीज होने के लिए तैयार है। तमिलनाडु में इस फिल्म को रिलीज होने से अब महज कोरोना रोक सकता है।

संबंधित खबरें
कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत, करण जौहर पर बोला 'हल्ला'

टिप्पणियाँ