कंगना रनौत ने खोला अपने माता-पिता के 'अफेयर' का राज़

कगंना रनौत ने अपने पैरेट्स की शादी की सालगिरह पर उनकी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए एक दिलचस्प क़िस्सा भी साझा किया। कंगना ने इस पोस्ट में बताया कि उनके माता-पिता झूठ बोलते रहे कि उनकी अरेंज मैरिज थी, लेकिन नानी से पता चला था कि दोनों ने लव मैरिज की थी। कंगना ने अपने माता-पिता की इस क्यूट 'लव स्टोरी' को अपने फैन्स के संग साझा किया।

Kangana-ranaut-share-her-parents-cute-love-story-on-thier-marriage-anniversary

कंगना रनौत जब से सोशल मीडिया पर आई हैं, वो इस प्लेटफॉर्म पर सुपरएक्टिव मोड पर ही रहती हैं। कभी अपनी तस्वीर, तो कभी नए प्रोजेक्ट और अक्सर अपने विचार को बड़ी मुखरता से रखती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपने माता-पिता की 'लव स्टोरी' भी सुनाई।

दरअसल, कंगना रनौत के माता-पिता आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर कंगना ने अपने पैरेंट्स की एक तस्वीर शेयर करते हुए दिलचस्प क़िस्सा भी सुनाया।

कंगना रनौत ने बताया है कि बचपन में उनके माता-पिता ने इस बात को अपने बच्चों से छिपाकर रखा था कि उनकी लव मैरिज हुई थी।बाद में सभी लोगों को पता चल गया कि यह एक अरेंज नहीं बल्कि लव मैरिज थी।

अपने पैरेंट्स की लव स्टोरी शेयर करते हुए कंगना लिखती हैं, 'आज मेरे पैरेंट्स की शादी की सालगिरह है। जब हम बड़े हो रहे थे, तो हमसे झूठ बोला गया था कि यह एक पारंपरिक अरेंज मैरिज थी। काफी समय बाद हमें नानी ने बताया कि इनके बीच में अफेयर था। पापा ने मम्मी को कॉलेज से वापस आते हुए बस स्टैंड पर देखा था। इसके बाद पापा रोजाना उसी बस में जाने लगे जब तक कि मम्मी ने उन्हें नोटिस नहीं कर लिया।'

वो आगे लिखती हैं, 'जब पापा ने शादी का रिश्ता भेजा, तो नानाजी ने इसके लिए तुरंत इनकार कर दिया, क्योंकि पापा की इमेज बहुत अच्छी नहीं थी, जबकि नाना ने मां के लिए सरकारी नौकरी वाला दूल्हा ढूंढा था। मां नाना जी को बहुत प्यारी थीं और वह उन्हें प्यार से गुड्डी बुलाते थे, लेकिन मां इस शादी के लिए अड़ गईं और नाना को इस शादी के लिए मना लिया। इसके लिए शुक्रिया। हैप्पी ऐनिवर्सरी।'

कंगना का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनके माता-पिता को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं।

वहीं कंगना के वर्कप्रंट की बात करें, तो फिल्म 'थलाइवी' में वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे. जयललिता की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म 23 अप्रैल को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते अनिश्चितकाल के लिए रिलीज़ को टाल दिया गया है। इसके अलावा कंगना अपनी दूसरी आगामी फिल्म 'तेजस' की शूटिंग भी कर रही हैं, जिसका निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं। वहीं फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही उन्होंने पूरी की है।

संबंधित खबरें
Thalaivi: कंगना रनौत की 'थलाइवी' को मिली हरी झंडी, जे दीपा की याचिका खारिज

टिप्पणियाँ