ओटीटी 'क्वीन' रसिका दुग्गल इन सीरीज़ में आएंगी नज़र

अपन बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का मन मोहने वाली रसिका दुग्गल को ओटीटी 'क्वीन' का तमगा मिला हुआ है। अपनी वेब सीरीज़ के पहले सीज़न से दिल जीत चुकी रसिका दूसरे सीज़न को लेकर पूरी तरह तैयार हैं। 'मिर्ज़ापुर 2' के बाद अब वो 'आउट ऑफ लव' और 'दिल्ली क्राइम' के सेकेंड सीज़न के साथ लौट रही हैं।

ott-queen-rasika-duggal-back-with-out-of-love-and-delhi-crime-2

उम्दा अदाकारी के लिए जानी जाने वाली रसिका दुग्गल को ओटीटी प्लेटफॉर्म की 'क्वीन' का तमगा मिला हुआ है। वह हर सीरीज या फिल्म में अपने किरदार में जान डाल देती हैं।

अपनी वेब सीरीज के पहले सीज़न से सभी का दिल जीत चुकीं रसिका अब इनके दूसरे सीज़न के साथ लौट रही हैं। 'मिर्ज़ापुर 2' के बाद वो 'आउट ऑफ लव' और 'दिल्ली क्राइम' के सेकेंड सीज़न में जल्दी ही नज़र आने वाली हैं।

एमी अवॉर्ड विजयी शो 'दिल्ली क्राइम' और 'आउट ऑफ लव' के पहले सीज़न में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद रसिका इन दोनों सीरीज के दूसरे सीज़न में भी नजर आने वाली हैं। फैंस को इन सीरीज़ के दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार है।

बता दें कि क्राइम थ्रिलर 'मिर्ज़ापुर' में रसिका दुग्गल ने बीना त्रिपाठी की भूमिका निभाई थी। वहीं 'दिल्ली क्राइम' के दूसरे सीज़न में वो पुलिस ऑफिसर नीति सिंह के किरदार में दिखाई देंगी, जबकि 'आउट ऑफ लव 2' में डॉक्टर मीरा कपूर के रूप में नजर आएंगी, जो अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले से निपटती है।

इस बारे में रसिका कहती हैं, 'अगले सीज़न के लिए फिर उसी किरदार में वापस लौटना, मानो अपने किसी पुराने मित्र से लंबे समय के बाद फिर एक बार मिलना हो। आप कुछ समय से उनसे मिल नहीं पाते और जब आप उनसे आखिरी बार मिले हों, उसके बाद शायद वे बदल भी गए हों, लेकिन उनसे मिलना हमेशा आसान और दिलचस्प होता है। मुझे खुशी है कि मैंने जिन प्रोजेक्ट्स पर काम किया है उनके अगले सीज़न भी आ रहे हैं जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। कहानी में और पात्रों में उनकी भागीदारी अक्सर इस बात का अनुमान लगा लेती है कि आगामी सीज़न कितना मजेदार और दिलचस्प होगा।'

वर्कफ्रंट की बात करें, तो रसिका वेब सीरीज 'आउट ऑफ लव 2' और 'दिल्ली क्राइम 2' के अलावा 'लॉर्ड कर्ज़न की हवेली' में नज़र आएंगी।

संबंधित ख़बरें
आकृति सिंह की डेब्यू फिल्म 'तूफान मेल' यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में हुई शामिल

टिप्पणियाँ