रोहित सराफ ने अकासा के सॉन्ग 'शोला' में लिए नए अनुभवों का मज़ा

'द स्काय इज़ पिंक', 'मिसमैच्ड' और 'लूडो' सरीखे फिल्म-वेब सीरीज़ में नज़र आ चुके रोहित सराफ हाल ही में पॉप क्वीन अकासा और चरण के नए गाने 'शोला' में नज़र आए। इस गाने के अपने अनुभव को लेकर उन्होंने कहा कि अकासा के सॉन्ग 'शोला' में मैने कई चीजे पहली बार की हैं, जो मेरे लिए बेहद खास है। मैंने इस गाने में रैपिंग, अपने पारंपरिक अवतार और डांस का भरपूर लुफ्त उठाया।

rohit-saraf-enjoyed-new-experiences-in-akasa-song-shola

'द स्काय इज़ पिंक', 'मिसमैच्ड' और 'लूडो' सरीखे फिल्म-वेब सीरीज़ में नज़र आ चुके रोहित सराफ ने अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया है। तभी तो वह इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में के उन न्यूकमर्स में शुमार हैं, जिनकी भारी डिमांड है।

'नेशनल क्रश' बने रोहित सराफ हाल ही में पॉप क्वीन अकासा और चरण के नए गाने 'शोला' में नज़र आए। इस वीडियो में जो बात सबको पसंद आई है, वह है रोहित का स्टाइलिश ट्रेडिशनल लुक।

हमेशा साधारण और खुशनुमा अवतार में नज़र आने वाले रोहित सराफ पहली बार पारंपरिक अवतार में नजर आए। इस वीडियो में रोहित लोकप्रिय डिजाइनर सिद्धार्थ टाइटलर द्वारा डिजाइन किए गए काले और चंदेरी जैकेट और ग्लैमरस चमकीले कुर्ते में नज़र आए, जिसे ड्मोडोट के लग्जरी फुटवियर के साथ पेयर किया गया था।

रोहित ने अपने दूसरे लुक में अभिनव मिश्रा द्वारा डिजाइन व्हाइट मिरर कुर्ता और उसपर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिज़ाइन शेरवानी पहनी थी। इस म्यूज़िक वीडियो में वे पहली बार डांस और रैप करते हुए नज़र आए।

पॉप क्वीन अकासा निधि यशा (द एन वाई स्टुडियो) द्वारा डिज़ाइन किए गए फुलकारी क्रॉप टॉप में थिरकते हुए नज़र आईं। इसके अलावा पापा डॉन्ट प्रीच के 3-D मटका सिल्क सूट में अकासा का रैप लुक बहुत ही टीप - टाप था जिसे देविका अरोड़ा (डायग्राम) ने स्टाइल किया था।

अपने अनुभव के सांझा करते हुए रोहित कहते हैं, 'अकासा के सॉन्ग शोला में मैने कई चीजे पहली बार की हैं जो मेरे लिए बेहद खास है। मैंने इस गाने में रैपिंग, अपने पारंपरिक अवतार और डांस का भरपूर लुफ्त उठाया। इस गाने से जुड़ी बहुत सारी यादें हैं और मुझे बेहद खुशी है कि लोग इस गाने को पसंद कर रहे हैं।'

अकासा और चरण द्वारा स्वरबद्ध, संगीतबद्ध और लिखा गया यह एनर्जी से भरपूर गीत शोला एक चंचल लड़की के बारे में है। सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा रिलीज़ और आसा सिंह और रेडमोजो द्वारा निर्मित यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

संबंधित ख़बरें
ओटीटी 'क्वीन' रसिका दुग्गल इन सीरीज़ में आएंगी नज़र

टिप्पणियाँ