अक्षय खन्ना और रवीना टंडन 'लेगसी' में करेंगे स्क्रीन शेयर

अक्षय खन्ना और रवीना टंडन पहली बार साथ में नज़र आने वाले हैं। दोनों 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के निर्देशक विजय गुट्टे की वेब सीरीज़ 'लेगसी' के लिए साथ आ रहे हैं। इस वेब सीरीज़ में दोनों एक दूसरे के दुश्मन की भूमिका में होंगे। हालांकि, दोनों जेपी दत्ता की फिल्म 'एलओसी कारगिल' में थे, लेकिन दोनों का साथ में कोई सीन नहीं था।

raveena-tandon-akshaye-khanna-to-share-screen-for-the-first-time-in-vijay-gutte-web-series-legacy

रवीना टंडन और अक्षय खन्ना पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं। 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के निर्देशक विजय गुट्टे के निर्देशन में बनने जा रही 'लेगसी' में अक्षय और रवीना एक-दूसरे के दुश्मन के किरदार में नज़र आएंगे।

बता दें कि यह पहली बार होगा, जब रवीना और अक्षय स्क्रीन शेयर करेंगे। हालांकि, दोनों ने साथ में एक फिल्म की है, लेकिन इस फिल्म में दोनों का साथ में कोई सीन नहीं था। वह फिल्म थी जेपी दत्ता की 'एलओसी कारगिल'।

वहीं 'लेगसी' को मिली जानकारी के अनुसार इस वेब सीरीज़ को काफी भव्य तरीके से बनाया जा रहा है। इसे कई देशों में शूट किया जाएगा। वहीं 'लेगसी' विजय गुट्टे का पहला ओटीटी प्रोजेक्ट है। वहीं अक्षय कुमार के साथ वो दूसरी बार काम करने जा रहे हैं।

इस वेब सीरीज़ को लेकर अक्षय खन्ना काफी उत्साहित हैं। वो कहते हैं, 'उन कहानियों पर काम करने में अच्छा लगता है जहां आप लिमिट से बाहर जाकर अपनी काबिलियत को दिखा पाएं।' साथ ही उन्होंने कहा कि वो खुश हैं कि वेब सीरीज की दुनिया में वो 'लेगसी' से अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं।

'लेगसी' का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए रवीना कहती हैं, ''लेगसी' दो शक्तिशाली शख्सियतों की एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है, जिसमें काफी मनोरंजन और ड्रामा है। इन्हीं वजहों से इस सीरीज को करने के लिए मजबूर हो गई। इस सीरीज में अपने अभिनय क्षमता को दिखाने पर पूरा जोर दिया गया है। मैं बहुत खुश हूं 'लेगसी' का हिस्सा बनकर।'

निर्देशक विजय गुट्टे कहते हैं, ''लेगसी' मेरी आकांक्षाओ से भरी योजना है, जिसे बड़े पैमाने पर तैयार किया गया है। इसमें प्रोफेशनल वर्ल्ड की अंधेर सच्चाइयों से पर्दा उठेगा। मैं अक्षय और रवीना के साथ काम करने के लिए बहुत रोमांचित हूं।'

वेब सीरीज 'लेगसी' को आफ्टर स्टूडियोज, ए ए फिल्म्स और सनी बक्शी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

वहीं बता दें कि 'लेगसी' के अलावा अक्षय खन्ना ZEE5 की फिल्म 'स्टेट ऑफ सीज़: टेम्पल अटैक' में नज़र आएंगे। कॉन्टिलो पिक्चर्स द्वारा निर्मित, फिल्म 2002 में गुजरात के गांधीनगर में अक्षरधाम मंदिर पर हमले पर आधारित होगी। इसके अलावा अक्षय को अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'आंखें' की अगली कड़ी के लिए भी साइन किया गया है। वह फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर के साथ नजर आएंगे।

संबंधित ख़बरें
रवीना टंडन के बर्थडे पर सामने आया 'केजीएफ 2' से उनका फर्स्ट लुक

टिप्पणियाँ