वरुण धवन-कियारा आडवाणी की 'जुग जुग जियो' का दूसरा शेड्यूल पोस्टपोन

कोरोना के बढ़ते संकट को देखते हुए वरुण धवन और कियारा अडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है। वैसे इस फिल्म की शूटिंग बीते साल दिसंबर में चंडागढ़ में शुरू होने वाली थी, लेकिन शूट के कुछ सप्ताह बाद ही वरुण धवन, नीतू कपूर कोरोना संक्रमित हो गए, जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी।

varun-dhawan-kiara-advani-film-jug-jugg-jeeyo-second-schedule-postponed-due-to-covid19

कोरोना की सेकेंड वेव ने देश में कोहराम मचा रखा है। हालत दिन ब दिन बिगड़ते ही जा रहे हैं। लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए कई राज्यों में कर्फ्यू और लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग प्रभावित हो रही है।

इसी कड़ी में वरुण धवन, कियारा अडवाणी, नीतू कपूर की फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग एक बार फिर आगे तक के लिए टाल दी गई है।

वैसे इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिसंबर में चंडीगढ़ में शुरू हो गई थी, लेकिन शूट के कुछ हफ़्तों बाद ही एक्टर वरुण धवन और नीतू कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया, जिस वजह से शूटिंग रोक दी गई। बाद में जनता कर्फ्यू और अब 15 दिन के कर्फ्यू की वजह से फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू नहीं हो पा रही है। फिल्म में अनिल कपूर और प्राजक्ता भी हैं।

फिल्म 'जुग जुग जियो' के निर्देशक राज मेहता ने एक टेबलायड को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने दूसरे शेड्यूल की शूटिंग अप्रैल में तय की थी। फिल्म की 60 फीसदी शूटिंग अभी भी बाकी है और इस महीने में शूट करनी की योजना थी, लेकिन अब मुंबई शेड्यूल को आगे बढाने के अलावा कोई और विकल्प ही नहीं बचा। अब स्थिति सामान्य होने के बाद ही शूटिंग शुरू की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'जुग जुग जियो' अलग-अलग जनरेशन के दो कपल की कहानी है। फिल्म एक नार्थ इंडियन परिवार पर आधारित होगी। वरुण एनआरआई के किरदार में होंगे। फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई चंडीगढ़ जैसी जगहों पर की जाएगी। वहीं कुछ सीन्स विदेशी लोकेशन पर भी शूट होने हैं, लेकिन ये कोरोना स्थिति पर निर्भर करता है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ