Radhe: 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज़ डेट भी हो सकती है पोस्टपोन

सलमान खान ने फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज़ डेट को लेकर एक बड़ा इशारा दिया है। उन्होंने कहा कि यदि लॉकडाउन जारी रहा तो फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ की जाएगी। कबीर बेदी की आत्मकथा 'स्टोरीज आई मस्ट टेल: इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर' के वर्चुअल कवर लॉन्च पर सलमान ने बड़ा इशारा करते हुए ये बात कही।

salman-khan-hints-radhe-your-moste-wanted-bhai-may-postpone-for-next-years-eid

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म्स में से एक 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। सलमान खान ने अपनी इस फिल्म को लेकर इशारों में कहा है कि उनकी यह फिल्म अगले साल तक के लिए पोस्टपोन हो सकती है।

दरअसल, सलमान खान स्टारर यह फिल्म 13 मई को रिलीज़ होने वाली है, लेकिन कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए फिलहाल इसकी रिलीज़ पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

उल्लेखनीय है कि बीते एक महीने से कोरोना वायरस की रफ्तार तेज हो गई है। देशभर में कोरोना का कहर है, लेकिन सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र है। महाराष्ट्र में हर रोज़ हज़ारों में कोरोना संक्रमित केस आ रहे हैं।

कोरोना का कहर देखते हुए कई मेकर्स ने अपनी अपकमिंग फिल्मों की रिलीज़ डेट पोस्टपोन की है। इनमें 'सूर्यवंशी', 'चेहरे', 'बंटी और बबली 2' सरीखी फिल्में शामिल हैं। वहीं अब फैंस को लग रहा था कि 'राधे' की रिलीज डेट भी आगे खिसकाई जा सकती है।

वहीं अब इस फिल्म को लेकर सलमान खान ने भी इशारों ही इशारों में कुछ कहा है। दरअसल, सलमान ने इशारों में कहा है कि यदि कोरोना केस ऐसे ही बढ़ते रहे तो फिल्म अगले साल रिलीज करेंगे। कबीर बेदी की आत्मकथा 'स्टोरीज आई मस्ट टेल: इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर' के वर्चुअल कवर लॉन्च पर सलमान खान ने बड़ा इशारा करते हुए ये बात कही।

सलमान ने कहा, ''राधे' को इसी ईद पर रिलीज़ करने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगर ये लॉकडाउन चलता रहा, तो हम इसे अगली ईद के लिए पोस्टपोन कर सकते हैं। यदि कोरोना केस कम हुए और लोगों ने मास्क लगाया, अपना ध्यान रखा, सोशल डिस्टेंसिंग अपनाई, साथ ही सभी गाइडलाइंस का पालन किया तो मेरा मेरा मानना है कि कोरोना जल्दी ही खत्म हो जाएगा। इस स्थिति में हम 'राधे' को इसी साल ईद के दिन थिएटर्स में रिलीज़ कर देंगे।'

सलमान आगे कहते हैं कि यदि कोरोना केस लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं, तो ये ना केवल थिएटर ऑनर्स के लिए परेशान करने वाली बात है, बल्कि इससे दिहाड़ी मजदूर भी बुरी तरह से प्रभावित होते हैं। यह बहुत बुरा होने वाला है, जैसा कि पिछली बार हुआ था।

फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की बात करें, तो इस फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स भी नज़र आने वाले हैं।

संबंधित ख़बरें
तमिल फिल्म 'मास्टर' के हिन्दी रीमेक में नज़र आएंगे सलमान खान

टिप्पणियां