कोरोना वायरस से जंग जीत कर अक्षय कुमार ने की घर वापसी

अक्षय कुमार का कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंच गए हैं। इस बात जानकारी उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये दी। ट्विंकल ने लिखा कि अक्षय कुमार को घर पर देखकर सभी लोग खुश हैं। बता दें कि अक्षय कुमार आठ दिन बाद अस्पताल से घर पहुंचे हैं। 5 अप्रैल को पवई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती हुए थे।

akshay-kumar-tests-covid-19-negative-twinkle-khanna-says-good-to-have-him-back

अक्षय कुमार ने कोविड-19 से जंग जीतने के बाद घर वापसी की है। अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट 4 अप्रैल को पॉज़िटिव आई थी। वहीं 5 अप्रैल को उन्हें पवई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब पूरे आठ दिन बाद अक्षय स्वस्थ हो कर परिवार के पास लौट आए हैं।

अक्षय की घर वापसी की जानकारी उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर दी। ट्विंकल ने कपल का एक कैरिकेचर साझा किया है और इसके साथ ही खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है।

ट्विंकल लिखती हैं, 'सही सलामत। उन्हें अपने आसपास देखकर खुश हूं। सबकुछ ठीक है।'

वहीं 4 अप्रैल को कोरोना पॉज़िटिव होने की जानकारी 53 वर्षीय अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी थी। उन्होंने लिखा था, 'मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारैंटाइन में हूं। और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। अपील है कि मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोग जल्द से जल्द से अपना टेस्ट करवाएं और ध्यान रखें। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा।'

इसके एक दिन बाद ही यानी 5 अप्रैल को अक्षय कुमार को पवई के हिरानंदानी हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया था। खुद के अस्पताल में एडमिट होने की जानकारी भी अक्षय ने दी। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'आपकी दुआओं का असर हो रहा है। मैं ठीक हूं, लेकिन मुझे एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी गई है। मैं एडमिट हो गया हैं। जल्द वापस आउंगा। आप लोग अपना ध्यान रखें।'

इसके बाद यह चर्चा भी शुरू हुई थी कि उनकी फिल्म 'राम सेतु' के सेट पर 45 क्रू मेंबर्स संक्रमित हुए हैं। हालांकि, फिल्म की को-प्रोडक्शन कंपनी अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के मालिक विक्रम मल्होत्रा ने इस खबर को कोरी अफवाह बताया था। उन्होंने कहा था कि 25 लोग संक्रमित जरूर हुए थे, लेकिन उनमें से कोई भी टीम का हिस्सा नहीं था।

विक्रम मल्होत्रा ने बताया कि 5 अप्रैल को मड आइलैंड में शूटिंग शुरू होनी थी, जिसके लिए 190 लोगों की टीम बनाई गई थी। दो दिन पहले सबका टेस्ट कराया तो 25 लोगों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई और उन्हें यूनिट से बाहर कर दिया गया। उन्होंने यह भी कहा था कि अक्षय कुमार सेट पर पॉज़िटिव आए उन 25 लोगों की वजह से संक्रमित नहीं हुए थे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ