संजय लीला भंसाली ने इरोज़ नॉउ से खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट

संजय लीला भंसाली और इरोज़ नॉउ के बीच दरार आ गई है। संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस भंसाली प्रोडक्शन्स ने इरोज़ नॉउ से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है। बता दें कि दोनों ने मिलकर कई सफल फिल्मों का निर्माण किया है। प्रोडक्शन हाउस ने गुरुवार को एक बयान जारी कर बताया कि उनकी कंपनी ने इरोज़ इंटरनेशनल मीडिया लिमिटेड के साथ सारे कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिए हैं।

sanjay-leela-bhansali-production-broke-deal-with-eros-now

इरोज़ नॉउ से साथ संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने अपने सारे कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिए हैं। संजय लीला भंसाली ने इरोज़ नॉउ के साथ मिलकर कई सफल फिल्में बॉक्स ऑफिस को दी है।

भंसाली प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान जारी कर कहा कि उनकी कंपनी ने इरोज़ इंटरनेशनल मीडिया लिमिटेड के साथ अपनी फिल्मों 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' को लेकर सारे कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिए हैं। कंपनी ने इसके साथ ही उन सभी लोगों के लिए भी सूचना जारी कर दी है, जो इन फिल्मों के प्रचार, प्रसार, वितरण या प्रदर्शन के लिए किसी भी तरह का सौदा अतीत में इरोज़ नॉउ के साथ कर चुके हैं। भंसाली प्रोडक्शंस ने ऐसे सभी लोगों व कंपनियों से इन फिल्मों का सौदा आगे से न करने को कहा है।

हालांकि, अभी तक इस मामले में इरोज़ नॉउ की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। बता दें कि बीते साल कुछ फेर बदल के साथ इरोज़ नॉउ ने कंपनी का नाम इरोज़ एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन रखा है। इसके अलावा भी कई बदलाव हुए हैं, जिसकी वजह से इस कंपनी के भंसाली प्रोडक्शन के साथ कुछ विवाद हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले भंसाली ने इस कंपनी के खिलाफ कॉपीराइट को लेकर शिकायत दर्ज की थी, जिसके बाद बॉम्बे हाइकोर्ट ने इरोज़ नॉउ को भंसाली प्रोडक्शन को 19.39 लाख रुपये देने को कहा था।

वहीं इरोज़ नॉउ ने इस मामले में कहा था कि वे संजय लीला भंसाली की कंपनी के खिलाफ जल्द उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे।

ग़ौरतलब है कि 'रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' का निर्माण संजय लीला भंसाली ने इरोज़ नॉउ के साथ मिल कर किया था, लेकिन बाद में कॉपीराइट को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद मामला कोर्ट तक पहुंचा।

रिपोर्ट्स की माने, तो इरोज़ नॉउ अब अमेरिकन कंपनी हो चुकी है। कुछ समय पहले ही इरोज़ नॉउ ने अरब के कई देशों की कुछ कंपनियों के साथ अग्रीमेंट किए हैं। इसके बाद ही कंपनी के भंसाली प्रोडक्शन हाउस के साथ विवाद हो गए और फिर भंसाली प्रोडक्शन ने इन दो फिल्मों को लेकर अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है।

संबंधित ख़बरें
Gangubai Kathiawadi: अजय देवगन ने अपना शेड्यूल किया पूरा

टिप्पणियां