Gangubai Kathiawadi: अजय देवगन ने अपना शेड्यूल किया पूरा

अजय देवगन ने आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म में अजय देवगन छोटे, लेकिन काफी अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं। हाल ही में जब संजय लीला भंसाली कोरोना से संक्रमित हुए थे, तो ख़बरें थीं कि सिर्फ एक दिन की शूटिंग बाकी बची है। अब आलिया भी कोरोना की गिरफ्त में हैं। ऐसे में फैन्स को चिंता है कि क्या यह फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में उतर पाएगी?

ajay-devgn-completes-his-portion-of-shoot-of-gangubai-kathiawadi-with-sanjay-leela-bhansali

अजय देवगन ने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन छोटी, लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

आलिया भट्ट की मुख्यभूमिका वाली फिल्म की टीज़र कुछ दिनों पहले ही जारी किया गया, जिसे काफी तारीफें मिल रही थीं, लेकिन तभी ख़बर आई कि संजय लीला भंसाली कोरोना पॉज़िटिव हो गए। वहीं जानकारी सामने आई कि फिल्म में सिर्फ एक दिन की ही शूट बाकी है।

अब संजय लीला भंसाली कोरोना से रिकवर हो गए, लेकिन तभी फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कोरोना पॉज़िटिव हो गईं। अब इससे फैंस चिंता में आ गए कि क्या ये फिल्म अपनी तय तारीख 30 जुलाई को रिलीज़ भी हो पाएगी या नहीं?..लेकिन अब फैंस के लिए अच्छी ख़बर यह है कि अजय देवगन ने फिल्म से अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन ने फिल्म से अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और इतना ही नहीं, अजय के काम से भंसाली इतना इंप्रेस हुए कि उन्होने उनका रोल भी थोड़ा और लंबा कर दिया।

एक सूत्र ने बताया कि उन दोनों ने साथ में पिछली बार साल 1999 में, 'हम दिल दे चुके सनम' में काम किया था। उसके बाद से दोनों साथ में काम करना चाह रहे थे, लेकिन कुछ न कुछ दिक्कत होती ही रही। आखिरकार अब दोनों साथ काम कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि जैसे उन्होने साथ काम करना बंद ही नहीं किया था।

संबंधित ख़बरें
RRR: 'लोड..ऐम..शूट' करते हुए जारी हुआ अजय देवगन का फर्स्टलुक

टिप्पणियां