कंगना रनौत ने कहा, ''मूवी माफिया' से डरते हैं अक्षय कुमार'

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर कहा कि अक्षय कुमार सरीखे सितारे भी 'मूवी माफिया' के डर से खुल कर नहीं बात करते हैं। यहां तक कि फिल्म 'थलाइवी' की तारीफ भी सीक्रेट कॉल और मैसेज पर करते हैं। कंगना ने यह स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा की एक पोस्ट के जवाब में कहा।

akshay-kumar-also-afraid-of-movie-mafia-says-kangana-ranaut

बेबाक, बेलाग, बेखौफ कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड के 'मूवी माफिया' पर हल्ला बोला है। दरअसल, कंगना ने सोशल मीडिया में एक ट्वीट के जवाब में अक्षय कुमार सरीखे कलाकारों को लेकर खुलासा किया है।

कंगना ने अपने ट्वीट में खुलासा किया है कि अक्षय कुमार सरीखे कलाकार भी बॉलीवुड के 'मूवी माफिया' से खौफ खाते हैं। तभी तो उनकी फिल्म 'थलाइवी' के ट्रेलर की तारीफ करने के लिए सीक्रेट कॉल या मैसेज का रास्ता अपनाते हैं। खुल कर वो कंगना की तारीफ करने से बचते हैं।

दरअसल, कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज़ किया गया था, जिसकी फैंस और क्रिटिक्स ने भी जमकर तारीफ की थी।

वहीं हाल ही में स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा ने 'थलाइवी' के लिए कंगना की तारीफ करते हुए लिखा, 'कंगना रनौट एक असाधारण, पीढ़ी में एक बार होने वाली एक्ट्रेस हैं।'

इसके जवाब में कंगना लिखा, 'बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है। मुझे कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स से भी और उन्होंने मेरी फिल्म 'थलाइवी' के ट्रेलर की जमकर तारीफें की हैं, लेकिन, वे आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह मेरी फिल्मों की खुलकर तारीफें नहीं कर सकते, मूवी माफिया टेरर।'

इसी कड़ी में कंगना न एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'काश आर्ट से जुड़ी एक इंडस्ट्री ऑब्जेक्टिव रह पाती, जब भी आर्ट की बात होती और पॉवर के खेल और राजनीती में ना शामिल होती, जब सिनेमा की बात आती। मेरे पॉलिटिकल व्यूज और आध्यात्म मुझे बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाए जाने चाहिए, लेकिन, वे ऐसा करते हैं तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतूंगी।'

कंगना के इस ट्वीट से यह बात तो साफ जाहिर है कि फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े कलाकार भी उन लोगों से पंगा नहीं लेना चाहते हैं, जो नामी बैनर चला रहे हैं। इससे न केवल बड़े अभिनेताओं की फिल्मों की रिलीज़ पर असर पड़ेगा, बल्कि उनके हाथ से अच्छे प्रोजेक्ट भी निकलने लगेंगे।

हालांकि, अक्षय कुमार की तरफ से कंगना के इस ट्वीट पर अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। फिलहाल वो कोरोना से संक्रमित हैं। उम्मीद है ठीक होकर वो इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ेंगे।

संबंधित खबरें
कंगना रनौत के 'चली चली' सॉन्ग पर करण जौहर का डांस!

टिप्पणियां