'देजा वु' में सोलो लीड किरदार में दिखेंगे शरद केलकर

फिल्म जगत से लेकर टीवी जगत में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुके शरद केलकर बतौर सोलो लीड 'देजा वु' में नज़र आने वाले हैं। अजय देवगन स्टारर 'तन्हाजी' हो या फिर अक्षय कुमार स्टारर 'लक्ष्मी' सभी में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके शरद केलकर अपने सोलो लीड फिल्म 'देजा वु' को लेकर जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की।

sharad-kelkar-will-be-seen-in-a-solo-lead-role-in-film-deja-vu

छोटे पर्दे से लेकर सिनेमा के सुनहरे पर्दे तक अपना परचम फहराने वाले शरद केलकर बतौर सोलो लीड फिल्म 'देजा वु' में नज़र आने वाले हैं।

शरद केलकर ने फिल्म 'बाहुबली' में हिन्दी वर्ज़न के लिए प्रभास को अपनी आवाज़ दी थी, तो वहीं अजय देवगन स्टारर 'तानाजी' और अक्षय कुमार स्टारर 'लक्ष्मी' में अपनी जबरदस्त उपस्थिति दर्ज़ करवाई थी।

वहीं बतौर सोलो लीड अपनी पहली फिल्म 'देजा वु' को लेकर शरद केलकर ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है।

शरद केलकर इंस्टाग्राम पर लिखते हैं, 'वास्तव में इस खबर को शेयर करते हुए बहुत रोमांचित हूं। मेरी आगामी फिल्म 'देजा वु' होगी, जिसका निर्देशन अभिजीत वारंग द्वारा किया जाएगा। इनकी पहली फिल्म 'पिकासो' को इस साल राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है।'

शरद इस फिल्म का हिस्सा होकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म को लेकर उन्होंने कहा है, मेरी अगली फिल्म बहुत खास है। यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में एकमात्र फीचर फिल्म है, जिसे एक ही लोकेशन पर एक ही किरदार के साथ शूट किया जाएगा। वहीं, बाकी किरदारों के केवल वॉइसओवर होंगे।

अभिजीत वारंग के निर्देशन में बन रही यह फिल्म थिएटर में रिलीज़ होगी। साल के अंत तक फिल्म सिनेमाघरों में उतरने की उम्मीद है।

बता दें कि शरद केलकर ने 'सात फेरे', 'आक्रोश' और 'सीआईडी स्पेशल ब्यूरो' सरीखे धारावाहिकों से छोटे पर्दे पर खूब लोकप्रियता बटोरी है। वहीं उनके फिल्मी करियर की बात करें, तो इसकी शुरुआत साल 2004 में आई फिल्म 'हलचल' से की थी। फिल्म 'रामलीला' में फिल्म समीक्षकों ने उनके अभिनय की बेहद सराहना की थी।

शरद साल 2015 में सलमान खान द्वारा निर्मित फिल्म 'हीरो' में एक खलनायक की भूमिका में दिखे थे। इसके अलावा अजय देवगन अभिनीत 'तन्हाजी' और अक्षय कुमार स्टारर 'लक्ष्मी' में भी अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज करवाई। शरद को अजय, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त अभिनीत फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में दिखेंगे, तो वहीं वह वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में भी नजर आएंगे।

संबंधित ख़बरें
RRR: 'लोड..ऐम..शूट' करते हुए जारी हुआ अजय देवगन का फर्स्टलुक

टिप्पणियाँ