सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल के लिए लगाई फोटोग्राफर की क्लास

शहनाज़ गिल ने एक वीडियो शेयर किया, जिस पर एक मशहूर फोटोग्राफर ने कुछ कमी निकाली। अब शहनाज़ को लेकर किसी ने कमी निकाली, तो भला सिद्धार्थ कैसे चुप रहते। लिहाजा, अपने अंदाज़ में उन्होंने उस फोटग्राफर को जबरदस्त जवाब दे डाला।

sidharth-shukla-reply-to-viral-bhayani-when-he-advise-shehnaaz-gill-over-her-new-video

'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अपनी हाज़िर जवाबी के लिए जाने जाते हैं। वहीं इस रिलयलिटी शो के बाद उनकी और शहनाज़ गिल की जोड़ी को लेकर काफी चर्चा होती रही है। कुछ का मानना है कि दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं, तो वहीं कुछ इसे सिर्फ दोस्ती कहते हैं।

हालांकि, दोनों ने अपनी इस बॉन्डिंग को दोस्ती का ही नाम दिया है, लेकिन इनकी जोड़ी जब भी सोशल मीडिया पर आती है, तबाही ही लाती है। ख़ैर, शहनाज़ को सिद्धार्थ न सिर्फ 'बिग बॉस' हाउस में ही डिफेंड करते हैं, बल्कि रिलय वर्ल्ड में भी उनके लिए स्टैंड लेते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

दरअसल, शहनाज़ गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें शहनाज़, सेलेना गोमेज के गाने 'बायेला कोनमिगो' पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो पर सेलेब फोटोग्राफर विरल भायनी ने अपना एक्पर्ट कमेंट दिया, जिस पर सिद्धार्थ ने उनकी क्लास लगा दी।

विरल ने कमेंट किया, 'ईमानदारी से कहूं, तो ये शहनाज़ गिल का एक बहुत प्यारा प्रयास है, लेकिन अच्छा होता यदि इसे और अच्छे फोन से रिकॉर्ड किया जाता।'

इस पर सिद्धार्थ ने अपने अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा,'भाई, आपकी चिंता एक दोस्त के लिए है। मैं आपको प्यार से समझता हूं। यह एक बेस्ट फोन से ही अपने फैंस के लिए रिकॉर्ड किया गया है। यदि आपको ये पसंद नहीं आया, तो आपने इसे शेयर क्यों किया है?'

सिद्धार्थ के फैंस को उनका यह जवाब काफी पसंद आया और इसे वायरल कर दिया।

संबंधित ख़बरें
पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के रेप मामलों पर दिए बयान पर भड़के सिद्धार्थ शुक्ला

टिप्पणियाँ