अरशद वारसी-बोमन ईरानी का शो 'लोल: हंसे तो फंसे' का ट्रेलर आउट

अमेज़न प्राइम वीडियो ने अमेज़न ऑरिजनल की नई सीरीज़ 'लोल: हंसे तो फंसे' का ट्रेलर जारी कर दिया है। इस शो के होस्ट अरशद वारसी और बोमन ईरानी होंगे, जबकि इस शो में आदार मलिक, आकाश गुप्ता, अदिति मित्तल, अंकिता श्रीवास्तव, साइरस ब्रोचा, गौरव गेरा, कुशा कपिला, मल्लिका दुआ, सुनील ग्रोवर और सुरेश मेनन नज़र आएंगे। इस शो को 30 अप्रैल 2021 से देखा जा सकेगा।

arshad-warsi-and-boman-irani-show-lol-hasse-to-fasse-trailer-out

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज अमेज़न ऑरिजिनल की नई सीरीज 'लोल: हंसे तो फंसे' का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज कर दिया है। अंतर्राष्ट्रीय अमेजन ऑरिजनल सीरीज 'लोल' का इस लोकल एडिशन में कॉमेडियन का एक ग्रुप नजर आएगा, जिन्होंने भारत के कॉमेडी फील्ड पर अपनी एक गहरी छाप छोड़ी है।

इस शो को अरशद वारसी और बोमन ईरानी होस्ट करेंगे, जबकि आदार मलिक, आकाश गुप्ता, अदिति मित्तल, अंकिता श्रीवास्तव, साइरस ब्रोचा, गौरव गेरा, कुशा कपिला, मल्लिका दुआ, सुनील ग्रोवर और सुरेश मेनन यहां कड़ी चुनौती का सामना करते हुए नजर आएंगे।

यह पहला मौका होगा, जब न केवल उनके ह्यूमर का इम्तेहान लिया जाएगा, बल्कि उनके धैर्य की भी परीक्षा होगी, क्योंकि वे लगातार छह घंटे तक बैटल करेंगे, जहां वे खुद जोकर फेस बना कर घर में मौजूद दूसरों को हसांते हुए दिखाई देंगे। कमरे में हंसने वाला अंतिम इंसान होना चाहिए और जो व्यक्ति लंबे वक्त तक स्ट्रैट फेस रख पाएगा। वह आखिरकार खेल जीत जाएगा। भारतीय और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 30 अप्रैल, 2021 से शुरू होने वाले शो को विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

'डॉ. मशहूर गुलाटी', 'गुत्थी' और 'रिंकू भाभी' सरीखे किरदारों के लिए लोकप्रिय सुनील ग्रोवर ने इस शो के बारे में कहा, 'जैसे ही मैंने शो में एंट्री की और पाया कि मेरे साथ और कौन युद्ध के मैदान में था, मैंने सोचा- 'फंस गए'। 'लोल: हंसे तो फंसे' एक चुनौती और अनुभव था। यह केवल एक शो नहीं है ... यह एक अनूठा मानव प्रयोग है। कल्पना कीजिए कि 10 प्रफुल्लित करने वाले पेशेवर हास्य कलाकारों के साथ, एक छत के नीचे, उनके ए-गेम के साथ होना और आप मुस्कुरा भी नहीं सकते। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि यह आसान नहीं था, लेकिन मैंने खूब एन्जॉय किया और जब दर्शक भी इसे देखेंगे तो खूब पसंद करेंगे।'

वहीं मल्लिका दुआ ने कहा, ''लोल-हंसे तो फंसे' में मैंने खूब एन्जॉय किया और मुझे यकीन है कि दर्शक भी करेंगे। मैं झूठ नहीं कहूंगी, मैं शुरू में बहुत डर गई थी। मुझे लगा कि मैं भयभीत ही जाउंगी, लेकिन मैंने वहां जितना मजा किया वह काफी मजेदार था। यह शो बहुत चुनौतीपूर्ण था। आपको मूल रूप से अन्य हास्य कलाकारों को हंसाना होगा। खुद हंसे बिना। आपको हर समय हाई-अलर्ट पर रहना पड़ता है, ताकि हल्की सी भी स्माइल न दे दें। यह एक उच्च दबाव वाली उच्च मज़ेदार कॉमेडी लड़ाई का मैदान है और इससे पहले मैंने जो कुछ भी किया है यह उसके विपरीत है। यह एक स्क्रिप्टेड शूट की तरह नहीं है। यह न तो स्टैंडअप है और ना ही यह थिएटर है। यह क्रेजी है। मैं रोमांचित हूं कि यह फॉरमेट आखिरकार भारत में आ गया है।'

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ