'ब्लैक एंड वाइट' तस्वीर के सहारे जीवन के मूल मंत्र को समझा रही हैं विद्या बालन

विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मोनोक्रेमैटिक पिक्चर शेयर करते हुए, जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है। विद्या की इस तस्वीर और कैप्शन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही खुल कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

vidya-balan-shares-black-and-white-photo-with-intense-caption

बेहतरीन अभिनेत्री विद्या बालन अपनी 'गहरी बातों' के लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है।

कहा जाता है कि जब बाहर की दुनिया ,शोर से भरी हो, तब मन को शान्त कर लेना चाहिए, और जब हर तरफ सिर्फ दुख और दर्द मिल रहे हो तब अपने आप में ही खुशी ढूंढ लेनी चाहिए। यूं कहें कि यदि नजरिया बदल जाए, तो सब कुछ बदल जाता है। यही विद्या अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिये समझा रही हैं।

हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने एक मोनोक्रोमैटिक पिक्चर शेयर किया। इस तस्वीर में विद्या काले रंग के लिबास में कुर्सी पर बैठी हुई नज़र आ रही हैं।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'मुझे काले और सफेद रंग की दुनिया अच्छी नही लगती, सिर्फ फोटो अच्छी लगती हैं।'

विद्या की लिखी इन चंद पंक्तियों में काफी गहराई छिपी है। वह बताती हैं कि जीवन में सुख और दुख तो आता जाता रहेगा, लेकिन अपने अंदर, खुशी की किरण बरकरार रखना ही इंसानियत की सबसे बड़ी तस्वीर है। सिर्फ तस्वीरें ही काले और सफेद रंग की हो, लेकिन अपने अंदर की दुनिया बेहद रंगीन होनी चाहिए। जिंदगी के फलसफे को बड़ी ही खूबसूरती से बता रही हैं, खूबसूरत अदाकारा विद्या बालन।

इस फोटो को और उनके द्वारा लिखे गए कैप्शन्स को फैन्स बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ढेरों यूजर्स ने कॉमेंट बॉक्स में फायर और हर्ट इमोजी बनाकर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, 'ये तस्वीर आपका आत्मविश्वास दिखाती है।' एक अन्य यूजर ने लिखा,'आपकी आंखें कमाल लग रही हैं।' एक यूजर ने लिखा, 'यू आर क्वीन।'

वर्कफ्रंट की बात करें, तो विद्या की पिछली फिल्म 'शकुंतला' रही, जिसमें इनके परफॉर्मेंस को पसंद किया गया। अब वो जल्द ही फिल्म 'शेरनी' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वो वन-विभाग की अधिकारी बन कर, मानव और जानवर के मुठभेड़ को बड़ी ही चतुराई और स्थिरता से हल करती हुई नजर आएंगी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ