'हम भी अकेले, तुम भी अकेले' जैसे कॉन्सेप्ट को लेकर क्या कहा अंशुमान झा ने?

अंशुमान झा के 'हम भी अकेले, तुम भी अकेले' ने रिलीज के पहले सप्ताह के भीतर दुनिया भर में 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल किए। इसके बाद अंशुमान झा को लगता है कि 'हम भी अकेले, तुम भी अकेले' जैसे कॉन्सेप्ट पर विश्वास करना सफल रहा। बता दें कि अंशुमान झा और ज़रीन खान स्टारर ऑरमैक्स की साप्ताहिक ओटीटी रेटिंग में इस सप्ताह टॉप 5 में शामिल हुई है।

Anshuman Jha-feels-like-its-redemption-for-believing-and-having-faith-in-a-concept-such-as-Hum-Bhi-Akele-Tum-Bhi-Akele

अंशुमन झा और ज़रीन खान स्टारर ऑरमैक्स की साप्ताहिक ओटीटी रेटिंग में इस सप्ताह टॉप 5 कॉन्टेंट में शामिल हुई है। लिंग और कामुकता से परे प्यार के विचार का जश्न मनाने वाली फिल्म को हर तरफ से काफी प्रशंसा मिली है।

अंशुमान ने कहा, 'मैं उन दर्शकों का आभारी हूं जिन्होंने फिल्म को पसंद किया (हमें प्रोत्साहित किया), फिल्म को नापसंद किया (हमें आगे बढ़ने में मदद करता है)। हमारी फिल्म के लिए यह प्यार मेरी मां का आशीर्वाद है। पहले हफ्ते में हम भी अकेले तुम भी अकेले के लिए दुनिया भर में 2 मिलियन+ व्यूज बदलते समय का संकेत है। रिवायत बदल रही हैं और मैं दर्शकों का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने वीर और मानसी को जो प्यार दिया है, उसके लिए मैं उनका आभारी हूं। हमारे सीनियर एक्टर्स की दिवाली रिलीज़, क्रिसमस रिलीज़, ईद रिलीज़ होती है और मैं अब आगे बढ़ते हुए, एक युवा कलाकार के रूप में, हर साल 9 मई (मदर्स डे) रिलीज़ करना चाहता हूं।'

अंशुमान की आखिरी रिलीज 2020 में 'मस्तराम' थी, जिसने भारत में अब तक की सबसे बड़ी वेब सीरीज होने के लिए 1000 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं। अमांडा कटिंग (गेम ऑफ थ्रोन्स एंड मैजिशियन फेम) शो में इंटिमेसी को-ऑर्डिनेटर (इंटिमेसी स्पेशलिस्ट को नियुक्त करने वाला पहला भारतीय शो) थीं, जहां अंशुमान ने फिर से एक किरदार बनाने की प्रक्रिया पर जोर दिया था।

टिप्पणियाँ