आईसीयू से बाहर आए अनिरुद्ध दवे, अभी भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे अनिरुद्ध दवे ने अपनी हेल्थ अपडेट दिया। सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट के जरिये बताया कि वो फिलहाल आईसीयू से बाहर आ चुके हैं, लेकिन अभी भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उनके फेफड़े 85 फीसदी संक्रमित हैं। अनिरुद्ध ने सपोर्ट और दुआओं के लिए फैन्स को शुक्रिया अदा किया।

Aniruddh-dave-emotional-post-health-update-after-corona-infection-tells-his-lungs-were-85-percent-infected

अभिनेता अनिरुद्ध दवे अब भी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। वे बीते 22 दिनों से अस्पताल में हैं। वहीं अनिरुद्ध को लेकर राहत की ख़बर आ रही है कि अब वो आईसीयू से बाहर आ चुके हैं और रिकवर हो रहे हैं। खुद अनिरुद्ध ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर अपने सेहत की जानकारी दी।

अनिरुद्ध ने लिखा है, 'शुक्रिया, सिर्फ छोटा सा शब्द लग रहा है। मैं पिछले 22 दिन से अस्पताल के बिस्तर पर आप सबका प्यार, दुलार, दुआ, अरदास, आशीर्वाद, प्रेयर, प्रार्थना को महसूस कर पा रहा हूं। लगातार ऑक्सीजन सपोर्ट पर हूं, लेकिन जो हिम्मत मिली है मुझे आप सबसे, अरे बड़ी उधारी कर दी यार... 14 दिन बाद आईसीयू के बाहर अभी थोड़ा बेहतर हूं। 85% लंग इन्फेक्शन हुआ है वक्त लगेगा... कोई जल्दी नहीं है। अब बस खुद की सांस लेनी है मुझे... जल्द ही मुलाकात होगी।'

आगे लिखते हैं, 'भावुक होने से मेरा सेचुरेशन डाउन हो जाता है। मुझे पता है जल्दी सब ठीक होगा। ये वक्त भी बीत जाएग। 22वां दिन प्रार्थन करते रहिएगा। ब्रह्मांड के लिए, जय परम शक्ति बहुत बहुत प्यार।'

अनिरुद्ध ने इस पोस्ट के साथ एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वे अपने बच्चे को किस करते नजर आ रहे हैं। एक्टर की इस पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं। फैंस समेत सेलेब्स भी अनिरुद्ध के जल्द ठीक होकर घर आने की कामना कर रहे हैं।

बता दें कि अनिरुद्ध दवे एक शूटिंग के सिलसिले में भोपाल मे थे। इसी वक्त उनकी तबीयत खराब हुई और टेस्ट के बाद कोरोना संक्रमण का पता चला। उन्हें काफी संक्रमण हो गया था, जिसके चलते आईसीयू में शिफ्ट होना पड़ा था। अनिरुद्ध का बेटा 2 महीने का है, जिसे अपने माता-पिता के पास छोड़कर उनकी पत्नी शुभी उनके पास भोपाल पहुंची थीं।

अनिरुद्ध के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे कई सारे टीवी शोज में काम कर चुके हैं, जिनमें 'पटियाला बेब्स', 'फुलवा', 'रुक जाना नहीं', 'वो रहने वाली महलों की', 'सूर्यपुत्र कर्ण', 'बस थोड़े से अनजाने', 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास' की जैसे शोज शामिल हैं। वहीं वे कई फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं। रिपोर्ट्स की माने, तो वो जल्दी ही अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' में भी नज़र आएंगे।

संबंधित खबरें
कोरोना की चपेट में आए अनिरुद्ध दवे आईसीयू में एडमिट

टिप्पणियाँ