कंगना रनौत 'टीकू वेड्स शेरू' से बनने जा रही हैं प्रोड्यूसर

कंगना रनौत अब बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रही हैं। कंगना ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने अपने इस प्रोडक्शन हाउस का लोगो भी शेयर किया है। इसके अलावा उन्होंने ये भी अनाउंसमेंट की है कि वे डिजिटल स्पेस में 'टीकू वेड्स शेरू' से प्रोड्यूसर के तौर अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

Kangana-ranaut-turns-producer-with-tiku-weds-sheru-all-set-her-OTT-debut-by-manikarnika-films

बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अब प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं। दरअसल, कंगना ने प्रोड्यूसर के तौर पर अपना डिजिटल डेब्यू करने की तैयारी कर ली है। साथ ही कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो भी जारी किया है। इसके साथ ही कंगना जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक शानदार प्रोजेक्ट की शुरुआत करने जा रही हैं।

कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्मस के बैनर तले अगले प्रोजेक्ट को लेकर तैयारियां भी पूरी कर ली है। बतौर प्रोड्यूसर फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' लेकर आने वाली हैं। यह फिल्म एक लव स्टोरी और व्यंग्य पर आधारित होगी। इस फिल्म से कंगना डिजिटल स्पेस में उतरेंगी। वहीं कंगना ने शनिवार को ही अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो लॉन्च किया है।

कंगना रनौत ने लिखा, ' 'मणिकर्णिका फिल्म्स' का लोगो लॉन्च कर दिया है। साथ ही यह अनाउंसमेंट कर रही हूं कि लव स्टोरी 'टीकू वेड्स शेरू' से हम डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।'

उन्होंने आगे लिखा, 'डिजिटल स्पेस में हम ज्यादा शानदार, न्यू-एज और आला कंटेंट करेंगे। हम नई प्रतिभाओं को भी लॉन्च करेंगे और नई अवधारणाओं के साथ जोखिम उठाएंगे। हमें लगता है कि डिजिटल दर्शक नियमित सिनेमा जाने वाले दर्शकों की तुलना में थोड़ा अधिक विकसित है।'

संबंधित ख़बरें
वैक्सीन को लेकर चेतन भगत से भिड़ीं कंगना रनौत

टिप्पणियाँ