कोरोना की चपेट में आए अनिरुद्ध दवे आईसीयू में एडमिट

'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की' एक्टर अनिरुद्ध दवे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। सांस लेने में दिक्कत होने लगी और ऑक्सीजन लेवल गिरने की वजह से उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। अनिरुद्ध एक वेब सीरीज़ की शूटिंग के सिलसिले में भोपाल गए हुए थे। वहीं उन्हें कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ।

actor-aniruddh-dave-in-icu-after-getting-covid-19-positive

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के प्रकोप से पूरा देश जूझ रहा है। जहां कई लोग इससे संक्रमित होकर ठीक हो रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। हाल ही में टीवी और फिल्म अभिनेता मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना के चलते निधन हो गया है। वहीं 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना भी फिलहाल अस्पताल में हैं।

इसी बीच जानकारी मिल रही है कि 'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की' के एक्टर अनिरुद्ध दवे, कोविड 19 पॉजिटिव हो गए हैं। वो भोपाल में एक वेब सीरीज़ के लिए शूट कर रहे थे, जहां वो आठ-दस दिनों बाद कोविड पॉजिटिव हो गए। अब उन्हें संक्रमण के चलते आई सी यू में भर्ती करवाया गया है।

वहीं अनिरुद्ध के दोस्त अजय सिंह चौधरी, जो लगातार डॉक्टरों और अनिरुद्ध के परिवार से संपर्क बनाए हुए, उन्होंने एक वेबसाइट से कहा कि अनिरुद्ध ने ही मुंबई वापिस न लौटकर भोपाल में ही ट्रीटमेंट करवाने का फैसला किया।

उन्होंने बताया, 'उनका ट्रीटमेंट भोपाल में चल रहा है और उनकी दोनों ताज़ी रिपोर्ट्स के हिसाब से उनका इन्फेक्शन नॉर्मल से ज्यादा है, और इसलिए उन्हें आई सी यू में शिफ्ट कर दिया गया है। उन्हें इंटेंसिव केयर यूनिट में शिफ्ट करने की ज़रूरत इसलिए लगी, क्योंकि इन्फेक्शन के कारण उनका ऑक्सीजन लेवल घट-बढ़ रहा था। ये एक दूसरा शहर है और यहां पर बस उनका लड़का है। हम भोपाल जा कर उनके साथ भी नहीं रह सकते। हम उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं और मेडिकल टीम के साथ टच में हैं।'

अजय ने कहा कि अनिरुद्ध की सेहत में सुधार हो रहा है। हालांकि, रिकवरी धीमे हो रही है, लेकिन वो लगातार सुधर रहे हैं। उसके विल पावर पर भी रिकवरी बहुत डिपेंड करती है।

वहीं टीवी एक्ट्रेस आस्था चौधरी ने कुछ समय पहले ही अपने दोस्त अनिरुद्ध की सलामती की दुआ करती नजर आईं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आस्था चौधरी ने लिखा, 'मेरे दोस्त अनिरुद्ध दवे को आप सभी की दुआओं की जरूरत है। वो इस समय आईसीयू में भर्ती है। आप सभी लोग मेरे दोस्त के लिए दुआ कीजिए।'

बता दें कि कोरोना होने के बाद अनिरुद्ध दवे ने खुद अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी थी।अंग्रेजी डेली को बताया था, 'मैं इस समय अपने भोपाल वाले घर में आइसोलेट हूं। मौजूदा हालात देखकर मुझे काफी डर लग रहा है। उम्मीद करता हूं कि जल्द ही सब ठीक हो जाएगा।'

संबंधित खबरें
एक्टर मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन

टिप्पणियाँ