अपारशक्ति खुराना का नया कवर सॉन्ग ले आएगा आपके चेहरे पर मुस्कान

अपारशक्ति उन सेलेब्स में से हैं, जो इन मुश्किल हालातों में अपने सोशल मीडिा के जरिये लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश में जुटे हैं। इसी कोशिश के तहत आपरशक्ति खुराना ने एक नया कवर वर्जन सॉन्ग शेयर किया है, जिसे सुनने के बाद शर्तिया आपके चेहरे पर मुस्कान खिल जाएगी। इस कवर सॉन्ग को सिंगर नूर कौर चहल के साथ गाया है। उनके जैम सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है।

New-cover-song-of-aparshakti-khurana-will-bring-smile-on-your-face

कोरोना काल में जहां हर तरफ निराश और हताशा का माहौल है, वहीं कुछ सेलेब्स हैं, जो अपने सोशल मीडिया के जरिये लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश में अनवरत जुटे हुए हैं।

इन्हीं में शुमार होते हैं अपारशक्ति खुराना। वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स के चेहरे पर कुछ मुस्कान लाने के लिए गाने गा रहे हैं और साझा कर रहे हैं।

अपारशक्ति खुराना ने अपने सोशल मीडिया पेज पर गायिका नूर कौर चहल के साथ एक नया कवर वर्जन सॉन्ग साझा किया। उनका जैम सेशन सोशल मीडिया पर लोगों को मदहोश कर रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अपारशक्ति ने लिखा, 'इस सुंदर लड़की के एक सुंदर आवाज के साथ क्विक़ जैम सेशन।'

हाल ही में अपारशक्ति खुराना ने मदर्स डे पर एक कवर सॉन्ग शेयर किया था, जिसमें वह अपनी मां के बारे में बात कर रहे थे और दुनिया भर की सभी मांओं की तारीफ कर रहे थे। वह कवर वर्जन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, और इंस्टाग्राम रील्स पर एक लोकप्रिय ट्रेंड बन गया था।

बहु-प्रतिभाशाली अपारशक्ति खुराना लॉकडाउन के दौरान अपना समय सकारात्मक तरीके से बिता रहे हैं। वह अपने संगीत को एक्सप्लोर कर रहे है ,तथा दोस्तों और अन्य संगीतकारों के साथ सहयोग करने के लिए समय निकाल रहे हैं।

संबंधित ख़बरें
आयुष्मान खुराना के लिए ताहिरा कश्यप ने लिखी 'दिल की पाती'

टिप्पणियाँ