कोरोना संक्रमण के चलते अभिलाषा पाटिल का निधन

अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। हिन्दी और मराठी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री शूटिंग के सिलसिले में बनारस गई थी और इसके बाद वो मुंबई लौटी, तो उनमें कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखे। इसके बाद जांच करवाई, तो वो संक्रमित पाई गई। बीते कुछ दिनों से अभिलाषा आईसीयू में एडमिट थीं। अभिलाषा, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' में भी नज़र आई थीं।

abhilasha-patil-died-due-to-covid-19

हिन्दी और मराठी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल का कोरोना संक्रमण के चलते मंगलवार को निधन हो गया। ख़बरों की माने, तो वो एक शूटिंग के सिलसिले में बनारस गई हुई थीं। बनारस से मुंबई लौटने के बाद उनमें कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए गए, जांच करवाने पर रिजल्ट पॉज़िटिव आया। अभिलाषा पिछले कुछ समय से आईसीयू में एडिमिट थीं।

अभिलाषा अपने पीछे पति और बेटे को छोड़ गई हैं। अभिलाषा के साथ जी युवा के मराठी सीरियल 'बाप माणुस' में दिखाई दिए अभिनेता संजय कुलकर्णी ने उनके निधन की पुष्टि करते हुए कहा,'बीती शाम करीब 6 बजे मुझे ज्योति पाटिल का कॉल आया, जिन्होंने हमारे साथ 'बाप माणुस' में काम किया है। उन्होंने बताया कि अभिलाषा की हालत नाजुक है। मैंने सुना है कि वे बनारस गई थीं, जहां उन्होंने बुखार आया और मुंबई वापसी के बाद उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव निकला'।

संजय ने आगे कहा, 'मैंने अभिलाषा से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनके दोनों नंबर्स बंद थे। फिर रात करीब 8:30 बजे 'बाप माणुस' में हमारे बेटे का रोल करने वाले अभिनेता आनंद प्रभु ने उनके निधन की जानकारी दी। यह बहुत ही शॉकिंग है, क्योंकि अभी उन्हें अपनी जिंदगी में काफी कुछ अचीव करना था। उनके पास कुछ प्लान थे। अभिलाषा बहुत ही नेक दिल और कड़ी मेहनत करने वाली आर्टिस्ट थीं। यह इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान है'।

अभिलाषा पाटिल ने हिंदी सिनेमा के साथ कई मराठी फिल्‍मों जैसे 'ते अठ द‍िवस', 'बायको देता का बायको', 'परवास' और 'तुझा माझा अरेंज मैरेज' जैसी फिल्‍मों में भी काम किया है। वहीं यदि उनकी हिंदी फिल्मों की बात की जाए, तो वह 'छ‍िछोरे' के अलावा 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया', 'गुड न्‍यूज' और 'मलाल' जैसी फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं।

संबंधित खबरें
एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना से निधन

टिप्पणियाँ