Radhe: सलमान खान 'राधे' की कमाई के हिस्से से करेंगे कोरोना मरीज़ों की मदद

सलमान खान और जी एंटरटेनमेंट ने एक बड़ा फैसला लिया है। फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की कमाई का एक हिस्सा कोरोना मरीज़ों की मदद के लिए देंगे। इसके लिए उन्होंने डोनेशन प्लेटफार्म गिव इंडिया के साथ भागीदारी की है। इसके तहत ऑक्सीजन सिलेंडर, कंसन्ट्रेटर्स और वेंटिलेटर जैसे जरूरी चिकित्सा उपकरण दान किए जाएंगे। बता दें कि यह फिल्म ईद के दिन यानी 13 मई को डिजिटली रिलीज होने वाली है।

salman-khan-film-radhe-your-most-wanted-bhai-revenue-will-use-for-covid-relief-work

सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का उनके फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज हुआ है। यह फिल्म मल्टीपल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होगी जैसे- डीटूएच, जी प्लैक्स और दुनियाभर के थियेटर्स में भी।

वहीं फिल्म से एक बड़ा अपडेट सामने आया है कि फिल्म से होने वाली कमाई को कोरोना के राहत कार्य में लगाया जाएगा। ये फिल्म 13 मई 2021 को रिलीज हो रही है।

सलमान खान फिल्म्स के प्रवक्ता ने कहा, 'हम इस नोबल पहल का हिस्सा बनने के लिए खुश हैं, जिससे कोविड-19 के खिलाफ राष्ट्र की लड़ाई में थोड़ा योगदान दिया जा सकेगा। पिछले साल से, हम कोविड-19 से लड़ने की दिशा में लगातार प्रयास रहे हैं, क्योंकि इस संकट ने हमारे देश और दुनिया को प्रभावित किया है। बहुत महत्वपूर्ण बात, हमें यह भी समझ गया है कि एक प्री-शॉट फिल्म की रिलीज को रोकना हमें किसी भी तरह से मदद नहीं कर सकता है, लेकिन महामारी से लड़ने के लिए अपनी आय का उपयोग करना अधिक उपयुक्त और व्यावहारिक दृष्टिकोण है। ज़ी5 और ज़ीप्लेक्स पर राधे की रिलीज़ हमें इन बेहद कठिन समय में अधिक योगदान करने के लिए सशक्त करेगी।'

वहीं जी स्टूडियो के प्रवक्ता ने कहा, 'देश के हालात बेहद चुनौतीपूर्ण हैं और एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट के रूप में हम कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को मजबूती देने हर संभव कदम उठाने तैयार हैं। हम न केवल अपने दर्शकों को मनोरंजन देने में विश्वास करते हैं, बल्कि देश भर में सकारात्मक बदलाव लाने के प्रयास कर रहे हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि फिल्म राधे की रिलीज से आने वाला समर्थन, महामारी से प्रभावित लोगों को महत्वपूर्ण राहत प्रदान करने की कोशिश और संसाधनों को बढ़ाने में मदद करेगा।'

बता दें कि सलमान खान ने हाल ही में कर्नाटक के एक 18 साल के लड़के के राशन और पढ़ाई के सामान का खर्चा उठाने की बात कही है। दरअसल, कोरोना से इस लड़के के पिता की मौत हो गई थी और उसके बाद वो लड़का आर्थिक सहायता मांग रहा था।

सलमान खान इस वक्त मुंबई में जोर शोर से अपने इनीशिएटिव 'बीइंग हंग्री' के तहत खाना पहुंचाने का काम भी कर रहे हैं। पहले वो 5 हजार खाने के पैकेट्स पहुंचा रहे थे और अब 10 हजार। उन्होंने खुद फील्ड में उतरकर इस खाने की क्वालिटी चेक की थी। और उस समय की फोटोज और वीडियोज काफी वायरल हुई थी।

संबंधित ख़बरें
सलमान खान-साजिद नाडियाडवाला की फिल्म का बदलेगा नाम

टिप्पणियाँ