युविका चौधरी की गिरफ्तारी की उठी मांग, ट्रेंड हुआ #ArrestYuvikaChoudhary

मुनमुन दत्ता के बाद अब सोशल मीडिया पर अभिनेत्री युविका चौधरी की गिरफ्तारी की मां उठी। युविका ने अपने हालिया वीडियो ब्लॉग पर जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया। सोशल मीडिया पर #ArrestYuvikaChoudhary ट्रेंड हो रहा है। हालांकि, युविका ने इस वीडियो पर माफी भी मांगी।

arrest-yuvika-chaudhary-is-trending-on-twitter-as-actress-used-casteist-word-in-her-latest-video-blog

अभी कुछ दिनों पहले ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबिता' यानी अभिनेत्री मुनमुन दत्ता अपने एक वीडियो में जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग सोशल मीडिया पर उठी। बाद में मुनमुन ने माफी भी मांगी, लेकिन फिर भी एफआईआर भी दर्ज हो चुका है।

वहीं मुनमुन के बाद अब अभिनेत्री युविका चौधरी के साथ भी ऐसा ही मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर सुपरएक्टिव रहने वाली युविका ने अपने हालिया वीडियो ब्लॉग में जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया है, जिसके बाद यूजर्स भड़क गए और उनकी गिरफ्तारी की मांग की।

इस वीडियो में युविका के पति प्रिंस नरूला हेयरकट करवा रहे होते हैं। तभी युविका वहां फोन लेकर पहुंचती हैं और वीडियो बनाने लग जाती हैं। इसी दौरान वह जाति विशेष के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करती हैं।

इस पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और उन्होंने युविका के खिलाफ ट्विटर पर अरेस्ट युविका चौधरी #ArrestYuvikaChoudhary की मांग करने लगे। लोग ट्वीट कर युविका के इस वीडियो पर माफी के साथ-साथ उनकी गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं।

मामला इतना बढ़ा कि युविका ने माफी मांगी है। युविका ने एक ट्वीट कर लिखा कि उन्हें शब्द का मतलब नहीं आता था और इस कारण अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हों तो वे माफी मांगती हैं।

युविका ने लिखा, 'सभी को नमस्ते, मैंने अपने आखिरी वीडियो ब्लॉग में जिस शब्द का इस्तेमाल किया था। मुझे उसका सही मतलब नहीं पता था। मेरा मकसद किसी को आहत करना नहीं था। मैं किसी को हार्ट करने वाला काम नहीं कर सकती। मैं हर एक शख्स से माफी मांगती हूं। मुझे आशा है कि आप सब मेरी बात को समझेंगे। सभी को प्यार।'

करियर की बात करें, तो युविका को फिल्म 'ओम शांति ओम' के लिए जाना जाता है। इसमें उन्होंने डॉली अरोड़ा का रोल किया था। इसके अलावा वो टीवी का जाना पहचाना चेहरा हैं, वो 'अस्तित्व एक प्रेम कहानी', 'कुमकुम भाग्य', 'अम्मा' सरीखे शो में नज़र आ चुकी हैं। जबकि रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' और 'नच बलिए 9' में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं।

संबंधित ख़बरें
TMKOC: मुनमुन दत्ता उर्फ 'बबिता जी' अरेस्ट करने की उठी मांग

टिप्पणियाँ