'बैजू बावरा' की 'डकैत रूपमती' बनेंगी दीपिका पादुकोण

संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'बैजू बावरा' में दीपिका पादुकोण 'डकैत रूपमती' की भूमिका में नज़र आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच इसे लेकर कई मीटिंग्स हुईं, जिसके बाद दीपिका ने इस किरदार के लिए हामी भर दी है। बताया जा रहा है कि फिल्म साल 2022 के मध्य में फ्लोर पर जाने वाली है।

deepika-padukone-to-play-dacoit-rupmati-in-sanjay-leela-bhansali-baiju-bawra

गाहे-बगाहे ख़बरें आ रही थीं कि दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली में कोल्ड वॉर चल रहा है, जिसके चलते दोनों एक-दूसरे के साथ काम करने से कतरा रहे हैं। वहीं हालिया रिपोर्ट की माने, तो दीपिका और भंसाली के बीच सब कुछ सामान्य है और अब दोनों 'बैजू बावरा' में साथ में काम करने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट 'बैजू बावरा' में दीपिका की एंट्री हो गई है। बीते काफी समय से फिल्म की स्क्रिप्टिंग को लेकर बदलाव का दौर जारी था। वहीं अब कास्टिंग को लेकर प्रक्रिया तेज हो गई है। वहीं इस कड़ी में अपनी पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक दीपिका को इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए भंसाली मनाने में कामयाब रहे।

दरअसल, संजय लीला भंसाली शुरू से ही इस फिल्म में दीपिका को कास्ट करना चाहते थे। वहीं अब दीपिका की तरफ से भी रजामंदी मिल गई है। बताया जा रहा है कि फिल्म में दीपिका 'डकैत रूपमती' के किरदार में नज़र आ सकती है। इसे लेकर दीपिका और भंसाली ने कई मुलाकातें कीं। दीपिका को फिल्म का यह किरदार पसंद आया है। हालांकि, अभी तक फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है।

वहीं दीपिका और संजय लीला भंसाली की साथ में ये चौथी फिल्म होगी। दीपिका, भंसाली के साथ पहले 'राम लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म की शूटिंग साल 2022 के मध्य में शुरू हो सकती है। इस म्यूजिकल फिल्म में 'बैजू' के अलावा 'गौरी', 'तानसेन' और 'अकबर' के किरदार भी दिखेंगे। यह अपने आप में एक बड़ी फिल्म होने वाली है, जिसे डायरेक्टर आज की ऑडियंस को देखते हुए बना रहे हैं। एक बार फिल्म की कास्ट फाइनल हो जाने के बाद इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी।

संबंधित ख़बरें
दीपिका पादुकोण-संजय लीला भंसाली के 'कोल्ड वॉर' की वजह है 'द्रौपदी'?

टिप्पणियाँ