ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' को लेकर आई नई जानकारी

ऋतिक रोशन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी समय से अटकलों का बाज़ार गर्म रहा है। इनमें सबसे ज्यादा चर्चा 'विक्रम वेधा' को लेकर हुआ। कभी फिल्म छोड़ने की अफवाह, तो कभी कास्टिंग को लेकर दिक्कतों ने सुर्खियां बटोरी। अब इस फिल्म को लेकर जानकारी आ रही है कि इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के बनारस, लखनऊ सरीखे शहरों में होगी और ऋतिक चार अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे। फिलहाल वो बनारसी डायलेक्ट के लिए कोचिंग ले रहे हैं।

hrithik-roshans-vikram-vedha-will-be-shot-in-mumbai-lucknow-banaras

ऋतिक रोशन की आगामी फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा 'विक्रम वेधा' को लेकर हो रही है। कभी फिल्म से अलग होने की ख़बरें, तो कभी कास्टिंग में कुछ और दिक्कतों की जानकारी। ख़ैर, इस बीच 'विक्रम वेधा' को लेकर सुखद ख़बर आ रही है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट की अनुसार ऋतिक ने अपनी फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी है। जून से फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग शुरू होने की ख़बरों के बीच कहा जा रहा है कि 'विक्रम वेधा' भी फ्लोर पर आएंगी।

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि फिल्म को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। फिल्म में ऋतिक चार अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। वहीं उनका किरदार बनारसी युवक का होगा। इसके लिए ऋतिक ने अपने गेटअप और कॉस्‍ट्यूम को लेकर खास इनपुट दिए हैं। उनका कहना है कि उन्‍हें ऐसे पोशाक दिए जाए, जो बनारसी युवक पहनते हैं। इतना ही नहीं, ऋतिक ने खास ठेठ बनारसी डायलेक्‍ट के लिए एक कोच को ऑन बोर्ड लिया है।

वहीं सूत्र ने बताया है कि ऋतिक के लुक के साथ एक्सपेरीमेंट किए जा रहे हैं। फिल्म में जवान 'वेधा' से लेकर अपराध की दुनिया में धाक जमाने वाले 'वेधा' तक के फॉर्म में दिखाया जाएगा।

मेकर्स फिल्म को लाइव लोकेशन्स पर शूट करना चाहते हैं। इसलिएक मुंबई के अलावा बनारस आदि स्थानों की रेकी भी की जा चुकी है। बताया जा रहा है कि फिल्म 'विक्रम वेधा' के चालीस फीसदी की शूटिंग मुंबई, जबकि साठ फीसदी उत्तर प्रदेश के लखनऊ, बनारस आदि शहरों में होगी। कोविड की दूसरी लहर न आती, तो फिल्म अप्रैल में फ्लोर पर जाने वाली थी। हालांकि, अब जून में फ्लोर पर जाने की संभावना है।

फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर ऋतिक भी काफी उत्साहित हैं, क्योंकि 'धूम 2' के बाद वो एक बार फिर ग्रे-शेड में नज़र आएंगे।

संबंधित खबरें
'विक्रम वेधा' के रीमेक में 'गैंगस्टर' बनने जा रहे हैं ऋतिक रोशन

टिप्पणियाँ