Family Man 2: इंतजार हुआ खत्म जून में होगी रिलीज़ 'फैमिली मैन 2'

मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्कीनेनी, शारिब हाशमी स्टारर वेब सीरीज़ 'फैमिली मैन 2' का ट्रेलर 19 मई को जारी किया जाएगा। साथ इस वेब सीरीज़ को अमेज़न प्राइम वीडियो की तरफ से क्लीनचिट भी मिल गई है। इसका मतलब अब यह वेब सीरीज़ बिना किसी कट के रिलीज़ होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सीरिज 4 जून 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

family-man-2-to-release-in-june-on-amazon-prime-video-manoj-bajpayee-samantha-akkineni

साल 2019 में रिलीज़ हुई अमेज़न प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का सेकेंड सीज़न यानी 'द फैमिली मैन 2' को दर्शकों का बेसब्री से इंतज़ार था। अब इस इंतज़ार को मेकर्स ने खत्म कर दिया है और ट्रेलर के साथ रिलीज़ डेट की भी जानकारी सामने आ गई है।

बता दें कि 'द फैमिली मैन 2' यूं तो काफी पहले ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन वेब सीरीज़ 'तांडव' और फिर 'मिर्ज़ापुर 2' को लेकर हुए विवाद के बाद मेकर्स ने 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज डेट आगे खिसका दिया।

फिर खबरें आई थीं कि मेकर्स ने सीरीज़ से कुछ विवादास्पद सीन हटा दिए हैं। हालांकि, हर बार मेकर्स ने ऐसी खबरें को अफवाह बताया था। अब खबरें हैं कि सीरीज बिना किसी कट के जस की तस रिलीज की जाएगी। इसे अमेज़न प्राइम वीडियो ने क्लीन चिट दे दी है।

बात करें पहले सीजन की तो 20 सितंबर, 2019 को 'द फैमिली मैन' रिलीज़ हुई थी, जिसमें मनोज बाजपेयी देश की सीक्रेट एजेंसी में काम करने वाले ऑफिसर की भूमिका में नज़र आए। इसे लोगों को काफी पसंद आई थी और यही कारण है कि अब दूसरे सीजन को लेकर भी लोगों में काफी उत्सुकता बनी हुई है।

वहीं इसके मेकर्स राज एंड डीके हैं और उनका कहना है कि 'द फैमिली मैन 2' भी पहले सीजन की तरह ही ब्लॉकबस्टर होगी।

'द फैमिली मैन 2' में मनोज बाजपेयी और प्रियामणि के अलावा इसमें समांथा अक्किनेनी भी दिखाई देंगी। इस सीरीज के जरिये समाथा अक्किनेनी ने डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। इनके अलावा शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, सनी हिंदुजा, दर्शन कुमार, श्रेया धन्वंतरी, मिमे गुप्ता, और एन अलगमपेरुमल भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ