मनोज बाजपेयी Covid-19 पॉज़िटिव, हुए होम क्वारंटाइन

रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के बाद अब मनोज बाजपेयी कोरोना वायरस से शिकार हुए हैं। फिल्म 'डिस्पेच' की शूटिंग के दौरान वो इस वायरस से संक्रमित हो गए हैं। मनोज ने खुद होम क्वारंटाइन कर लिया है। एक्टर की टीम ने बयान जारी करते हुए कहा है कि डायरेक्टर के कोविड-19 पॉज़िटिव होने के बाद मनोज ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसका रिज़ल्ट पॉज़िटिव आया।

manoj-bajpayee-tested-positive-for-covid-19-during-dispatch-movie-shooting-home-quarantine

कोरोना वायरस ने एक बार फिर से सिर उठाना शुरू कर दिया है। एक तरफ जहां वैक्सीनेशन शुरू कर दिया गया है, तो वहीं कुछ राज्यों में एक बार फिर से यह वायरस अपना फन फैला रहा है।

बॉलीवुड में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉज़िटिव आने की ख़बरें आईं। अब जानकारी मिल रही है कि मनोज बाजपेयी भी इस वायरस के चपेट में आ गए हैं।

अंग्रेज़ी डेली में छपी रिपोर्ट की माने, तो मनोज वायपेयी की टीम ने इस खबर की पुष्टि की है कि अभिनेता का कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मनोज फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'डिस्पेच' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाना है।

वहीं मनोज बाजपेयी की टीम ने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'डायरेक्टर के कोविड 19 का शिकार होने के बाद मनोज बाजपेयी ने भी अपना टेस्ट करवाया था, उनका टेस्ट पॉज़िटिव आया है। अभिनेता और डायरेक्टर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग को कुछ महीनों के लिए रोक दी गई है। फिलहाल मनोज की तबीयत ठीक है, उन्होंने घर पर ही ख़ुद को क्वारंटाइन कर कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं।'

बता दें कि फिल्म 'डिस्पेच' का निर्देशन 'तितली' फेम कानू बहल कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली,मुंबई और लंदन में होनी है। अब जबकि मनोज बाजपेयी और निर्देशक के कोरोना संक्रमित हो गए हैं, तो फिल्म शूटिंग इनके पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही शुरू की जाएगी।

मनोज वाजयपेयी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनकी बहुप्रतीक्षित सीरीज़ 'द फैमिली मैन' का दूसरा सीज़न 'दे फैमिली मैन 2' 12 फरवरी को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन 'तांडव' को लेकर हुए विवाद के चलते सीरीज़ के दूसरे सीजन को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया है। वहीं अब दूसरा सीज़न समर्स में रिलीज़ किया जाएगा, लेकिन इससे पहले मनोज बाजपेयी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही एक फिल्म में दिखेंगे। ज़ी5 पर 26 मार्च को रिलीज़ हो रही फिल्म 'साइलेंस-कैन यू हियर इट?' मनोज पुलिस अफ़सर एसीपी अविनाश वर्मा के किरदार में एक रहस्मयी केस सुलझाते दिखेंगे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां