भारत में जल्दी ही रिलीज़ होगी 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन'

जेनिफर एनिस्टन, कटेर्नी कॉक्स, लिसा क्रुडो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर अभिनीत 'फ्रेंड्स' एक बार फिर लौट रहा है। एचबीओ मैक्स अपने लॉन्च के एक साल की सालगिरह के मौके पर 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' को यूएस में 27 मई को रिलीज़ करेगा, तो वहीं भारत में स्ट्रीमिंग प्लेफॉर्म ज़ी5 पर इस शो का प्रीमियर किया जाएगा।

friends-the-reunion-exclusive-premiere-on-the-zee5-premium

पॉपुलर सिट-कॉम शो 'फ्रेंड्स' एक बार फिर अपने फैन्स से मिलने आ रहा है। एचबीओ मैक्स अपने लॉन्च के एक साल की सालगिरह के मौके पर 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' को यूएस में स्पेशल गुरुवार, 27 मई को रिलीज़ करेगा। वहीं जी5 ने भी घोषमा की है कि 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' का प्रीमियर इस प्लेटफॉर्म पर ही होगा।

'फ्रेंड्स' में जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर वार्नर ब्रदर्स पर प्रतिष्ठित कॉमेडी के मूल साउंडस्टेज, स्टेज 24 पर लौट रहे हैं।

'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' में डेविड बेकहम, जस्टिन बीबर, बीटीएस, जेम्स कॉर्डन, सिंडी क्रॉफर्ड, कारा डेलेविंगने, लेडी गागा, इलियट गोल्ड, किट हैरिंगटन, लैरी हैंकिन, मिंडी कलिंग, थॉमस लेनन, क्रिस्टीना पिकल्स, टॉम सेलेक, जेम्स माइकल टायलर, मैगी व्हीलर, रीज़ विदरस्पून और मलाला यूसुफजई सहित कई स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस होंगी।

वहीं जी5 इंडिया के चीफ बिज़नेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, 'हम भारतीय बाजार के लिए विशेष रूप से जी5 पर 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। 'फ्रेंड्स' दुनिया का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला और पसंदीदा सिट-कॉम में से एक है और यह हमारे लिए भारत में 'फ्रेंड्स' के प्रशंसकों के लिए जी5 पर उनके रीयूनियन को प्रस्तुत करने का एक शानदार अवसर है, जिसके बारे में दुनिया बात कर रही है। जी5 लाखों लोगों के लिए मनोरंजन का घर है और सभी क्षेत्रों व भाषाओं के प्रशंसक अपने घर की सुरक्षा से 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' का आनंद ले सकते हैं।'

उल्लेखनीय है कि बेन विंस्टन ने 'फ्रेंड्स' के कार्यकारी निर्माता केविन ब्राइट, मार्टा कॉफ़मैन और डेविड क्रेन के साथ निर्मित विशेष और कार्यकारी का निर्देशन किया है। वहीं एनिस्टन, कॉक्स, कुड्रो, लेब्लांक, पेरी और श्विमर इस स्पेशल के एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। एम्मा कॉनवे, जेम्स लॉन्गमैन और स्टेसी थॉमस-मुइर को-एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं।

संबंधित ख़बरें
LGBTQ कम्युनिटी की स्क्रीन पर प्रतिनिधित्व करती हॉलीवुड फिल्में-वेब सीरीज

टिप्पणियाँ