कंगना रनौत ने कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पोस्ट कर की 'राक्षसों' की बोलती बंद

कंगना रनौत से लोगों ने उनके कोविड-19 निगेटिव होने का सबूत मांगा, तो उन्होंने अपने अंदाज़ में जवाब दिया। कंगना ने टेस्ट रिपोर्ट पोस्ट करते हुए ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी। सोशल मीडिया पोस्ट पर कंगना ने खुद को 'राम भक्त' बताया और कोरोना रिपोर्ट मांगने वालों को 'राक्षस' करार दिया।

kangana-ranaut-posts-her-covid-19-negative-report-says-demons-were-questioning-her-ram-bhakt-never-lies

कंगना रनौत ने हाल ही में कोरोना नेगेटिव होने की खबर दी थी और उन्होंने इंस्टाग्राम पर इससे जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया था। इस पर कई लोगों ने उनसे कोविड नेगेटिव होने का सबूत मांगा था।

दरअसल, ट्रोलर्स का कहना था कि कंगना झूठ बोल रही हैं। अब कंगना ने अपनी रिपोर्ट का फोटो क्लिक करके इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

कंगना ने कोरोना होने का सबूत मांगने वाले लोगों को तगड़ा जवाब देते हुए लिखा, 'सभी राक्षस जो मेरी रिपोर्ट मांग रहे थे, क्योंकि वे जैसे हैं उन्हें दुनिया वैसी ही दिखती है, उनके लिए ये रही रिपोर्ट... एक राम भक्त कभी झूठ नहीं बोलता... श्री राम।'

बता दें कि कोरोना की इस दूसरी लहर में कंगना रनौत भी पॉजिटिव हो गई थीं। 8 मई को उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी, जिसके करीब 10 दिनों के बाद उन्होंने फैंस को बताया कि उन्होंने कोरोना को मात दे दी है।

कंगना ने अपने पहले पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि उन्होंने कोरोना को कैसे हराया, इस पर बहुत कुछ कहना चाहती हैं, लेकिन नहीं कहेंगी। हालांकि, बाद में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि कोरोना के दौरान उन्होंने क्या-क्या किया।

इसी वीडियो देखने के बाद कुछ हेटर्स ने उनके कोरोना संक्रमित होने और कोविड नेगेटिव होने के सबूत मांगे, जिसके बाद उन्होंने उन अपनी टेस्ट रिपोर्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ