'अगस्त्य राव' बन कर छाने को तैयार हैं सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला अल्टबालाजी की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में एंग्री यंग मैन के लुक में नज़र आ रहे हैं। सीरीज में वो राइटर-डायरेक्टर 'अगस्त राव' की भूमिका में हैं। हाल ही में कैरेक्टर की झलक दिखाने के लिए एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें फटी जीन्स और चप्पल में वो एक के बाद एक धमाकेदार डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। नेटीजन्स को सिद्धार्थ का यह रूप देख कर 'बिद बॉस 13' की याद आ रही है।

sidharth-shukla-to-play-writer-director-agastya-rao-in-broken-but-beautiful-3-his-look-is-full-of-attitude

टेलीविजन जगत के चहेते कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला ने जब से 'बिग बॉस 13' की ट्रॉफी अपने नाम की है, तब से उनके फैनडम में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है। पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की हर छोटी-बड़ी अपडेट सुर्खियां बटोरती हैं।

फिलहाल वो अपनी वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों ही शो का ट्रेलर रिलीज हुआ था। वहीं अब सिद्धार्थ के किरदार से दर्शकों को रूबरू करवाने के लिए मेकर्स ने एक ट्रेलर रिलीज किया है।

इस नए ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। लोगों को सिद्धार्थ का एंग्री यंग मैन वाला लुक खूब पसंद आ रहा है। वहीं इस ट्रेलर में काफी धमाकेदार डायलॉग्स सुनने को मिल रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला फटी जीन्स और चप्पल वाला लुक लोगों का दिल जीत रहा है। सिंपल लुक में भी सिद्धार्थ किलर लग रहे हैं।

बता दें कि इस सीरीज में सिद्धार्थ राइटर-डायरेक्टर 'अगस्त्य राव' का किरदार निभा रहे हैं। वहीं सोनिया राठी 'रूमी' का किरदार निभा रही हैं, जो एक्ट्रेस हैं। इस वेब सीरीज में दोनों के बीच के तालमेल, लड़ाई, प्यार, झड़प और तकरार को दिखाया जाएगा। यानी आने वाली सीरीज 'ब्रोकेन बट ब्यूटिफुल 3' पूरी तरह से बॉलीवुड ड्रामा होने वाली है।

'ब्रोकेन बट ब्यूटिफुल 3' 29 मई को अल्टबालाजी पर रिलीज होने वाली है।

वहीं इसके नए ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, 'राइटर-डायरेक्टर अगस्त्या राव को भगवाल और प्यार में भरोसा नहीं है। जैसे-जैसे रूमी उसके दिल पर काबिज होगी उसे धीरे-धीरे दोनों पर ही भरोसा हो जाएगा।'

रिलीज से पहले ही वेब शो 'ब्रोकेन बट ब्यूटिफुल 3' को लेकर काफी बज़ है। सिद्धार्थ के फैंस इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो वहीं सिद्धार्थ शुक्लाभी लगातार सोशल मीडिया पर शो से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ साझा भी कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें
Adipurush: सिद्धार्थ शुक्ला बनेंगे 'मेघनाद'?

टिप्पणियाँ