The Family Man 2: 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर हुआ जारी

मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने जा रही यह वेब सीरीज़ एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। जबरदस्त एक्टिंग के साथ शानदार डायलॉग्स भी दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। 4 जून को यह सीरीज रिलीज हो रही है।

the-family-man-2-trailer-released-manoj-bajpayee-priyamani-samantha-starrer-web-series-will-release-on-june-4

मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर जारी कर दिया गया। इस वेब सीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार था। वहीं ट्रेलर जारी होते ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ट्रेलर के रिलीज के साथ ही मेकर्स ने एलान किया है कि ये सीरीज 4 जून 2021 को रिलीज होने वाली है।

'द फैमिली मैन 2' की स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर होने वाली है। ट्रेलर एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर से भरा है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक व्यक्ति, जिसका नाम श्रीकांत तिवारी यानी कैसे एक परिवार, ऑफिस और आतंकी मंसूबों के बीच देश को बचाने के लिए खड़ा है। श्रीकांत का परिवार जहां उसके व्यवहार से दुखी है, तो वहीं खुद श्रीकांत एक साथ कई मुसीबतों का सामना कर रहा है।

बता दें कि श्रीकांत यानी मनोज बाजपेयी की किरदार एक जासूस का है। श्रीकांत के जासूस होने की जानकारी परिवार को नहीं है।

ट्रेलर की शुरुआत बहुत साधारण है, लेकिन आखिर आते-आते कई सारे सवाल छोड़ जाता है। मनोज बाजपेयी के अलावा सामंथा अक्किनेनी, शारिब हाशमी, नीरज माधव, पवन चोपड़ा, गुल पनाग और श्रेया धनवंतरि का भी लुक काफी इम्प्रेसिव दिख रहा है।

इस सीरीज के कुल 9 पार्ट हैं। यह 4 जून 2021 को रिलीज होगी। यह हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित किया जाएगा।

टिप्पणियाँ