कंगना रनौत हुई कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

कंगना रनौत भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। आज ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए कहा कि वो बीते कुछ दिनों से कमजोरी, आंखों में जलन और थकावट महसूस कर रही थी। इस वजह से कोविड टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसे बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

kangana-ranaut-tested-positive-for-corona-virus-announces-social-media

कंगना रनौत भी कोरोना वायरस के चपेट में आ गई हैं। शनिवार को उन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर कंगना ने एक तस्वीर शेयर करते हुए दी। तस्वीर में कंगना ध्यान मुद्रा में बैठी हुई हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैं बीते कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी। आंखों में हल्की जलन भी हो रही थी। हिमाचल जाने का सोच रही थी, इसलिए कल कोरोना टेस्ट कराया, आज रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।'

उन्होंने आगे लिखा, 'मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मुझे कोई आइडिया नहीं था कि यह वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा था। अब मुझे पता चल गया है, तो मैं इसे ध्वस्त कर दूंगी। अपने आप पर कोई शक्ति हावी न होने दें। यदि आप डरेंगे, तो ये आपको और डराएगा। आइए इसे खत्म करते हैं। कोविड-19 कुछ नहीं, सिर्फ थोड़े समय का फ्लू है। हर हर महादेव।'

कंगना ने हाल ही में सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील की थी। साथ ही उन्होंने कहा था कि यदि हम समाधान नहीं कर सकते, तो समस्या भी नहीं बनना चाहिए। कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से देश में ऑक्सीजन की मांग बढ़ रही है। ऑक्सीजन का उपयोग करने वालों को हवा को बेहतर बनाने के लिए काम करना चाहिए। उन्हें पेड़ लगाना चाहिए। उन्होंने सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की थी।

पश्चिम बंगाल के चुनावी नतीजों के बाद हुई हिंसा पर कंगना ने तीखी टिप्पणी की। कंगना ने सोशल मीडिया पोस्ट्स में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए ताड़का, खून की प्यासी जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग भी की थी। उनके खिलाफ कोलकाता और उल्टाडोंगा में सांप्रदायिक हिंसा भड़काने और ममता की छवि खराब करने के लिए एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है।

कंगना के ट्वीट को आपत्तिजनक मानते हुए ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। हालांकि, इसका कंगना पर कोई असर नहीं पड़ा। अब वे अपनी बात रखने के लिए दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का सहारा ले रही हैं। फिलहाल वो मेड इन इंडिया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर एक्टिव हैं।

कंगना रनौत ने शुक्रवार को अपनी एक पोस्ट में दिल्ली में बर्बाद की जा रही ऑक्सीजन को लेकर लिखा कि भारत को ऑक्सीजन की जरूरत नहीं है। इसे धर्म की जरूरत है और लोगों को भगवान से डरने की भी जरूरत है और ईश्वर से डरने की आवश्यकता है। गिद्धों शर्म करो। इसके अलावा एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, हमारे देश में इतने चोर हैं कि यहां ऑक्सीजन की नहीं बल्कि मानवता को ईमानदारी की जरूरत है।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे. जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें उन्होंने लीड किरदार निभाया है। इसके अलावा कंगना 'धाकड़' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी। उन्होंने पिछले दिनों ही अपने प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' का लोगो लॉन्च किया और एलान किया कि इसके बैनर तले बनने वाली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' से वे प्रोड्यूसर के तौर डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ