शिल्पा शेट्टी के पूरे परिवार को हुआ कोरोना

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी कि उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। शिल्पा ने बताया कि उनके दो इन-हाउस स्टाफ, सास-ससुर, उनकी मां, बेटा वियान राज, बेटी समीशा और उनके पति राज कुंद्रा भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

Shilpa-shetty-kundra-whole-family-tested-positive-for-coronavirus

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का पूरा परिवार कोविड-19 पॉजिटिव हो चुका है। पॉजिटिव होने वालों में शिल्पा की एक साल की बेटी समीशा भी शामिल है। शिल्पा का 8 साल का बेटा वियान राज, पति राज कुंद्रा, मां और सास-ससुर भी कोरोना पॉजिटिव हैं। हालांकि, शिल्पा की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। फिलहाल उनका परिवार डॉक्टर की सलाह पर घर में ही आइसोलेट है।

शिल्पा ने घरवालों की रिपोर्ट आने के बाद सोशल मीडिया के जरिये फैंस और करीबियों को इस बात की जानकारी दी है। शिल्पा ने लिखा कि एक परिवार के रूप में पिछले 10 दिन हमारे लिए बेहद मुश्किल साबित हुए हैं। मेरे सास-ससुर, समीशा, वियान-राज, मेरी मां और आखिर में राज भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सभी गाइडलाइंस के तहत घर में अपने-अपने कमरों में आइसोलेट हैं और डॉक्टर की सलाह ले रहे हैं।

शिल्पा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि मेरे घर के दो इन हाउस स्टाफ मेंबर भी पॉजिटिव आए हैं। उन्हें मेडिकल सुविधा दी जा रही है। भगवान की कृपा से सभी रिकवरी कर रहे हैं।

एक्ट्रेस आगे लिखती हैं कि मेरी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। प्रोटोकॉल के तहत सभी सेफ्टी मेजर फॉलो किए जा रहे हैं। हम बीएमसी के शुक्रगुजार हैं, जिन्होंने हमारी मदद की।

शिल्पा ने अपने फैंस के लिए लिखा कि आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। कृपया, हमें अपनी दुआओं में रखिए। प्लीज मास्क पहने रहिए और सुरक्षित रहिए। चाहे आप कोविड पॉजिटिव हैं या नहीं, लेकिन मेंटली पॉजिटिव रहिए।

संबंधित ख़बरें
शिल्पा शेट्टी ने 'केक' का लालच देकर बेटे विवान से दबवाए पैर

टिप्पणियाँ