नफीसा अली ने कहा, 'लकी और उनका परिवार ठीक है, उन्हें कोविड...'

एक तरफ कोरोना का कहर जारी है, तो वहीं सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी के निधन की अफवाह उड़ने लगी है। इसी कड़ी में मशहूर गायक लकी अली के कोरोना से निधन की ख़बर आई, तो उनकी दोस्त नफीसा अली ने झट से सोशल मीडिया पर इस अफवाह पर लगाम लगाई। उन्होंने कहा कि लकी अली और उनका परिवार ठीक हैं और उन्हें कोविड नहीं हुआ है।

lucky-ali-died-due-to-corona-a-rumor-nafisa-ali-says-he-and-his-family-is-fine

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश भर में कहर बरपा रखा है, तो वहीं सोशल मीडिया ने भी डेथ हॉक्स यानी मृत्यु की अफवाह की झड़ी सी लग गई है। किसी न किसी को लोग श्रद्धांजलि देने लग जाते हैं। हाल ही में रामानंद सागर की 'रामायण' में 'रावण' की भूमिका निभान वाले अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर उड़ी, जिसे उनके भतीजे से शांत किया।

वहीं मंगलवार को मशहूर गायक लकी अली के निधन की ख़बर सोशल मीडिय पर छा गई। दावा किया जा रहा था कि लकी अली का कोरोना के चलते निधन हो गया है। इसके बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला चल पड़ा। हालांकि, कुछ लोग लगातार बोलते रहे कि ये फेक न्यूज़ है, लेकिन कुछ मानने को तैयार नहीं।

ख़ैर, यह सब देखने के बाद लकी अली की दोस्त नफीसा ने ट्वीट कर अफवाह को शांत किया। नफीसा ने लिखा,'लकी पूरी तरह से ठीक हैं और हम दोनों ने इसी दोपहर बात की है। वह अपने फार्म पर परिवार के साथ हैं। कोई कोविड नहीं है और वह अपने बेहतर स्वास्थ्य में हैं।'

वहीं एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए नफीसा ने कहा, 'मैंने लकी से आज 2-3 बार बात की है। वो ठीक हैं, उन्हें कोविड नहीं है। बल्कि उनमें एंटीबॉडीज़ हैं। हम वर्चुअल कॉन्सर्ट्स वगैरह को लेकर बात कर रहे थे। वो बेंगलुरु में एक फार्म पर हैं और उनका परिवार उनके साथ है। मैंने बस अभी उनसे बात की है, सब लोग ठीक हैं।'

उल्लेखनीय है कि लकी भले ही लाइमलाइट से दूर हों और उनके गाने न आ रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके नए वीडियोज अक्सर आते रहते हैं।

संबंधित ख़बरें
मनीष पॉल ने शेयर की अपने नए शो की पहली तस्वीर

टिप्पणियाँ