मनीष पॉल ने लोगों से मास्क सही तरीके से पहनने की दी नसीहत

कोरोना वायरस की दूसरी लहर काफी खतरनाक है। ऐसे में हर आम से खास लोगों को अपना ध्यान रखने की नसीहत दे रहे हैं। इसी कड़ी में मनीष पॉल ने भी अपने मज़ाकिया अंदाज़ में लोगों को मास्क सही तरीके से पहनने की नसीहत दी है। इस नसीहत के साथ उन्होंने एक जबरदस्त तस्वीर भी शेयर की।

maniesh-paul-request-to-people-wear-mask-properly

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर से कोहराम मचा हुआ है। वहीं सभी एक-दूसरे को अपना ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं। हालांकि, अभी भी कुछ लोग हैं, जो कोरोना प्रोटोकॉल का सही तरीके से पालन नहीं कर रहे हैं।

कुछ लोग अभी भी मास्क को सही तरीके से नहीं पहन रहे हैं। ऐसे में मनीष पॉल ने अपने अंदाज़ में लोगों को मास्क को सही तरीके से पहनने की नसीहत दी और वो भी दिलचस्प अंदाज़ में।

सोशल मीडिया पर कोरोना के पहले की तस्वीर को शेयर करते हुए मनीष बड़े ही मज़ाकिया अंदाज में लोगों को मास्क पहनने की अपील कर रहे हैं, जहां पर उन्हें हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन की बात याद आ गयी।

मनीष ने लिखा, 'ये मैं हूं। अपनी वैनिटी वैन की तरफ भागता हुआ, जब मुझे अहसास हुआ कि अभी तक ये महामारी खत्म नही हुई हैं और जैसा कि सिल्वेस्टर स्टेलोन ने कहा था कि ये खत्म नहीं हुआ हैं, जब तक ये खत्म न हो जाये। इसीलिये कृपा करके, मास्क पहनकर रखे। अपने इस सुरक्षा कवच को बिलकुल नीचे न करें।'

देश जहां इतने मुश्किल दौर से गुजर रहा हैं ऐसे में कई बॉलीवुड सितारे अपने बाहें खोलें, लोगों की मदद कर रहे हैं चाहें जरूरतमंद को सामान पहुंचाकर या सोशल मीडिया के जरिये जागरुक रहने की अनुमति करके, भारत का हर नागरिक इस दुख की घड़ी में एक दूसरे के साथ खड़े हैं।

संबंधित ख़बरें
मनीष पॉल ने शेयर की अपने नए शो की पहली तस्वीर

टिप्पणियां