TMKOC: 'दयाबेन' की वापसी पर असित मोदी ने कहा, 'यदि वो...'

कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दयाबेन' की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी की वापसी को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकार है। अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि दिशा वकानी के बिना भी शो आगे बढ़ सकता है। वहीं असित ने इशारों ही इशारों में कह दिया कि यदि दिशा शो छोड़ना चाहें, तो असित नई 'दयाबेन' के साथ शो में ला सकते हैं।

taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-producer-asit-modi-on-return-of-dayaben-disha-vakani

कॉमेडी धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी के लोकप्रिय शोज में से एक है। हालांकि, जब भी इस शो का नाम आता है, लोगों में मन में पहला सवाल यही उठता है कि आखिर शो की 'दयाबेन' यानी दिशा वकानी कब शो में नज़र आएंगी।

बीते तीन साल से वो शो में नज़र नहीं आई हैं, लेकिन 'दयाबेन' की भूमिका में किसी और अभिनेत्री को भी कास्ट नहीं किया गया है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी दिशा वकानी को रिप्लेस क्यों नहीं कर रहे और कर रहे हैं, तो आखिर कब?

हालांकि, इन सवालों से लगता है कि असित मोदी भी आजिज आ गए हैं, तभी तो अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने 'दयाबेन' यानी दिशा वकानी की वापसी पर अपने सख्त फैसले का जिक्र किया। उन्होंने साफ कर दिया कि यदि दिशा वापस नहीं आना चाहें, तो नई 'दयाबेन' के साथ शो आगे बढ़ेगा।

लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा, 'मुझे लगता है कि अब मुझे ही 'दयाबेन' बन जाना चाहिए, उनकी वापसी को लेकर सवाल कई सालों से चल रहे हैं। हम अभी भी उनका इंतजार कर रहे हैं और यदि वो (दिशा वकानी) शो छोड़ने की इच्छा जाहिर करती हैं, तो नई 'दयाबेन' के साथ शो आगे बढ़ेगा।'

असित मोदी से जब शो की शूटिंग और कोरोना के हाल को लेकर कहा, 'लेकिन, फिलहाल मुझे लगता है कि 'दयाबेन' की वापसी और 'पोपटलाल' की शादी जरूरी नहीं है। इस महामारी के दौर में इतने सीरियस इश्यू हैं और मुझे लगता है कि वो सब मेटर इंतजार कर सकते हैं। हम सेफ्टी प्रोटोकॉल और शूटिंग जारी रखने के बारे में सोच रहे हैं ताकि लोगों की आजीविका प्रभावित न हो। बायो बबल फॉरमेट भी काफी है और यदि हमें इसके लिए परमिशन मिल जाती है, तो हम इस फॉर्मेट में काम करेंगे।'

बता दें कि दिशा वकानी साल 2017 में मैटरनिटी लीव पर गई थी, जिसके बाद वो शो में वापस नहीं आईं। एक बार बस एक एपिसोड में नजर आई थी। खास बात यह है कि इतना समय बीत जाने के बाद भी मेकर्स ने दिशा वकानी की जगह शो में किसी और को नहीं लाया गया है। इसका कारण है कि दिशा वकानी ने ही इस किरदार को काफी अलग बना दिया है, जिसे उनके अलावा शायद ही कोई निभा सकता है।

संबंधित ख़बरें
TMKOC: 'दयाबेन' का 'हार्ले क्विन' अवतार देखा आपने, सोशल मीडिया पर है वायरल

टिप्पणियां