सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में प्रभास संग रोमांस करेंगी कटरीना कैफ

साउथ सुपरस्टार प्रभास की जोड़ी कटरीना कैफ के साथ जमने जा रही है। प्रभास-कटरीना की जोड़ी सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने जा रही एक्शन ड्रामा में नज़र आएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास ने फिल्म के हामी भर दी है। वहीं सिद्धार्थ ने अपनी 'बैंग बैंग' एक्ट्रेस कटरीना को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया, तो उन्होंने भी फिल्म के लिए हां कर दिया।

prabhas-to-romance-with-katrina-kaif-in-siddharth-anand-film

साउथ सुपरस्टार प्रभास की जोड़ी एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जमने जा रही है। रिपोर्ट्स की माने, तो प्रभास और कटरीना कैफ की जोड़ी सिद्धार्थ आनंद की एक्शन ड्रामा में नज़र आने वाली है।

'बाहुबली' स्टार प्रभास के पास कई पैन इंडिया फिल्म्स कतार में हैं, जिनमें 'राधे श्याम', 'आदिपुरुष' और 'सलार' सरीखी फिल्में हैं। साथ ही उनके पास नाग अश्विन की साई-फिल्म भी है। वहीं अब यह लिस्ट में एक और फिल्म का नाम जुड़ने की ख़बरें हैं।

दरअसल, सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने जा रही एक्शन ड्रामा फिल्म में प्रभास के नाम की चर्चा जोरों पर हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ ने जब प्रभास को इसके लिए अप्रोच किया, तो उन्होंने फिल्म के लिए हरी झंडी दिखा दी।

वहीं जबरदस्त फैन फॉलोइंग वाले प्रभास के अपोज़िट लीडिंग लेडी के नाम पर सिद्धार्थ विचार कर ही रहे थे कि उनको फिल्म 'बैंग बैंग' स्टार और अपनी अच्छी दोस्त कटरीना कैफ ध्यान में आईं। उन्होंने जब कटरीना से फिल्म को लेकर मुलाकात की, तो कटरीना ने भी बिना देर किए, फिल्म के लिए हामी भर दी है। अब ऐसे में प्रभास-कटरीना कैफ के फैन्स के लिए इस जोड़ी को स्क्रीन पर देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले फिल्म स्टार प्रभास निर्देशक नाग अश्विन की अगली साई-फाई फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

प्रभास की वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो 'राधे श्याम' की रिलीज का इंतज़ार कर रहे हैं, जिसमें पूजा हेगड़े ने उनके लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाई है। उनके पास प्रशांत नील की 'सालार' और ओम राउत की 'आदिपुरुष' भी है। 'सालार' में उनके साथ जहां श्रुति हासन नजर आने वाली हैं, वहीं 'आदिपुरुष' में कृति सेनन होंगी। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास अपनी हर फिल्म के साथ टॉप एक्ट्रेसेस के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं।

संबंधित ख़बरें
Adipurush: 'आदिपुरुष' प्रभास का फर्स्टलुक रामनवमीं को होगा रिलीज़

टिप्पणियां