रणवीर सिंह जल्दी ही होस्ट करेंगे रियलिटी शो

रणवीर सिंह भी अब अमिताभ बच्चन, सलमान खान और रोहित शेट्टी की तरह रियलिटी शो होस्ट करते नज़र आ सकत हैं। एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि यह शो जुलाई में शुरू होगा। एनर्जेटिक एक्टर के रूप में लोकप्रिय रणवीर ने अपने एक्टिंग का लोहा मनवाया है, लेकिन क्या बतौर होस्ट दर्शकों को इंप्रेस कर पाएंगे?

ranveer-singh-to-host-a-reality-show

रणवीर सिंह एक्टिंग के बाद अब बतौर होस्ट अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। एनर्जेटिक एक्टर के रुप में ख्यात रणवीर ने अपनी एक्टिंग और टैलेंट का लोहा मनवाया है। अब वहीं ख़बरें हैं कि फिल्मों में सफलता पाने के बाद टेलीविज़न की तरफ वो रुख करने जा रहे हैं।

एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट की माने, तो रणवीर सिंह जल्द ही एक शो होस्ट करते नजर आएंगे। ये एक रियलिटी शो होगा, जिसका नाम 'न्यू बिग रियलिटी सीरीज' है। यह 12 राउंड का एक विजुअल शो होगा। इसमें कंटेस्टेंट्स को कई तस्वीरों को पहचानना होगा। इस खेल में हर कंटस्टेंट को 3 लाइफलाइन मिलेंगी। विनर बनने पर कंटेस्टेंट को कैश प्राइज मिलेगा। तीनों लाइफलाइन्स के नाम भी काफी इंटरेस्टिंग हैं। इनके नाम भारत बचाएगा, परिवार का प्यार और किस्मत पलट है। इस शो के 25 जुलाई से शुरू होने की खबरें हैं और ये कलर्स पर वीकेंड में रात 8-9 बजे प्रसारित होगा।

>अब यदि रणवीर सिंह इस शो को होस्ट करते हैं, तो वो भी रोहित शेट्टी (खतरों के खिलाड़ी), अक्षय कुमार (खतरों के खिलाड़ी), शाहरुख खान (केबीसी), सलमान खान (बिग बॉस) और अमिताभ बच्चन (केबीसी) की सूची में शामिल हो जाएंगे।

वर्कफ्रंट की बता करें, तो उनकी कई फिल्में रिलीज़ को तैयार हैं, जिनमें 'सर्कस', 'सूर्यवंशी', '83' और 'जयेश भाई जोरदार'। वहीं 'अन्नियन' के हिन्दी रीमेक की घोषणा हाल ही में हुई है। उसके फ्लोर पर जाने का इंतज़ार है।

संबंधित ख़बरें
'अन्नियन' के निर्माता वी रविचंद्रन को निर्देशक शंकर ने दिया करारा जवाब

टिप्पणियाँ