गौतम गुलाटी के लिए शहनाज़ गिल हैं 'बहन जैसी', इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

'बिग बॉस 13' में शहनाज़ गिल ने गौतम गुलाटी को अपना क्रश बताया था। गौतम-शहनाज़ की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद भी किया था, लेकिन गौतम ने शहनाज़ को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। अपने इस फैसले पर गौतम ने कहा कि शहनाज़ उनकी 'बहन जैसी'। साथ ही कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज़ के रिश्ते में कोई समस्या न आए, इस वजह से उन्होंने शहनाज़ को अनफॉलो किया।

gautam-gulati-says-shehnaaz-gill-is-sister-like-and-and-unfollow-her-on-instagram

सलमान खान स्टारर फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में 'गिरगिट' नाम का किरदार में नज़र आए गौतम गुलाटी ने 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल को लेकर चौंकाने वाली बातें साझा की।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में गौतम ने शहनाज़ को 'बहन जैसी' बताया, तो वहीं खुलासा किया कि आखिर क्यों उन्होंने शहनाज़ को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया।

बता दें कि 'बिग बॉस 13' में शहनाज़ गिल ने बताया था कि वो गौतम की बहुत बड़ी फैन हैं और गौतम पर उन्हें क्रश भी है। यहां तक कि जब गौतम 'बिग बॉस 13' में आए, तो शहनाज़ का उत्साह देखने वाला था। इस शो में दोनों के फैंस को गौतम और शहनाज की जोड़ी काफी पसंद आई थी। ऐसे में गौतम का शहनाज़ को 'बहन' बताना चौंकाने वाला बयान है।

इस इंटरव्यू में गौतम ने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कोई समस्या पैदा हो। गौतम ने शहनाज़ के लिए 'नाईस', 'चुलबुली' और 'क्यूट' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था।

उन्होंने कहा, 'वह एक बहन की तरह है। सच कहूं, तो मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था। लोगों ने हमें जोड़ना शुरू कर दिया। मैं बस इस पर बहुत हंसा, क्योंकि मैंने इसके बारे में सोचा भी नहीं था।'

गौतम ने आगे कि यदि शहनाज़ और सिद्धार्थ साथ में हैं, तो वह नहीं चाहते कि लोग उन्हें बीच में लाएं। इसलिए जयरामजी बोल कर उन्हें अनफॉलो कर दिया।

वहीं गौतम गुलाटी ने फिल्म 'राधे' को लेकर कहा कि सलमान खान के साथ काम करके बेहद खुश हूं। उन्हें मेरा काम पसंद आया। प्रभुदेवा सर को मेरी एक्टिंग पसंद आई। मैं एक नए आर्टिस्ट की तरह लिया गया था, लेकिन एक नए सफर की शुरुआत करके मैं बेहद खुश हूं।

संबंधित ख़बरें
सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल के लिए लगाई फोटोग्राफर की क्लास

टिप्पणियाँ