गीता कपूर ने बताया 'सिंदूर' का सच

डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 4' की जज कोरियोग्राफर गीता कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरदार तरीके से वायरल हुईं। इन तस्वीरों में गीता ने सिंदूर लगाया हुआ है, जबकि गीता ने अभी तक शादी नहीं की है। ऐसे में उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा किया। अब अपने हालिया इंटरव्यू में गीता ने 'सिंदूर' का सच बता दिया है।

reality-show-super-dancer-4-judge-geeta-kapoor-reveals-truth-behind-sporting-sindoor

डांस रिटलिटी शो 'सुपर डांसर 4' की जज कोरियोग्राफर गीता कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वो सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। बिना शादी के अपनी 'गीता मां' को सिंदूर लगाए देख उनके फैन्स हैरान हैं और उनके इंस्टाग्राम पर सवाल पूछ रहे हैं। वहीं कुछ ने गुपचुप शादी के कयास भी लगा लिए।

वहीं अब गीता ने खुद अपने 'सिंदूर' वाली तस्वीरों का सच हालिया इंटरव्यू में बताया है। उन्होंने कहा कि यह तस्वीरें फोटोशॉप्ड नहीं, बल्कि असली हैं। सिंदूर लगाने की वजह भी उन्होंने बताई।

गीता कपूर कहा कि उनकी शादी नहीं हुई है। उन्होंने कहा, 'यदि मेरी शादी होगी, तो मैं छिपाऊंगी नहीं। साथ ही अभी मैं शादी कैसे कर सकती हूं, मेरी मां को गुजरे कुछ महीने हुए हैं।'

तस्वीरों के बारे में पूछे जाने पर गीता ने कहा कि तस्वीरें असली हैं। वो कहती हैं, 'मैंने सिंदूर लगाया है। ये फोटोज 'सुपर डांसर 4' के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें हैं। ये एपिसोड बॉलीवुड की एवरग्रीन हिरोइनों पर है। इसमें हमें उनकी तरह तैयार होना था। मैं रेखाजी की तरह तैयार हूं। वह सिंदूर लगाती हैं, तो मैंने भी सिंदूर लगाया है।'

बता दें कि गीता कपूर शो पर अक्सर कहती रही है कि उनकी मां उनको शादी के जोड़े में देखना चाहती हैं। हालांकि, गीता उनकी यह इच्छा पूरी नहीं कर सकीं। 12 जनवरी 2021 को गीता की मां का निधन हो गया। मां के निधन का जानकारी सोशल मीडिया के जरिये उन्होंने दी।

संबंधित ख़बरें
रेखा टीवी पर कहेंगी 'गुम हैं किसी के प्यार में'

टिप्पणियाँ