रेखा टीवी पर कहेंगी 'गुम हैं किसी के प्यार में'

रेखा स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' से टीवी डेब्यू करने जा रही हैं। चैनल ने इस शो का प्रोमो जारी किया। इस प्रोमो में रेखा 'गुम है किसी के प्यार में' गाने को गुनगुनाती नजर आ रही हैं। वीडियो में रेखा हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Rekha TV Debut With 'Gum Hai kisi ke Pyaar mein'

दिग्गज अभिनेत्री रेखा टेलीविज़न पर डेब्यू करने जा रही हैं। वह स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' से टीवी की दुनिया में कदम रख रही हैं। इस शो के प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें रेखा अपने किरदार का परिचय करवाती नजर आ रही हैं।

हालांकि, शो में रेखा के किरदार का अभी खुलासा नहीं हुआ है कि वह किस रोल में नजर आएंगी। वहीं स्टार प्लस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'गुम है किसी के प्यार में' का पोस्टर शेयर किया है।

पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में चैनल ने लिखा, 'विराट के जीवन है कर्तव्य से बंधा, मिलिये विराट से। 'गुम है किसी के प्यार में' 5 अक्टूबर से रात 8 बजे सिर्फ स्टार प्लस और डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर।'

कुछ समय पहले ही स्टार प्लस ने रेखा के शो का प्रोमो शेयर किया गया है। इस प्रोमो में रेखा 'गुम है किसी के प्यार में' गाने को गुनगुनाती नजर आ रही हैं। वीडियो में रेखा हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। रेखा के शो का पहला प्रोमो सामने आते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं। हालांकि यह बात अलग है कि अब तक रेखा ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह स्टार प्लस के इस शो का हिस्सा हैं या नहीं...।

संबंधित ख़बरें
आख़िर रेखा के साथ आमिर खान ने क्यों नहीं की फिल्में?

टिप्पणियां