महिला का दावा मोहित रैना की जान को खतरा?

सोशल मीडिया पर सारा शर्मा नाम की महिला का दावा है कि मोहित रैना की जान को खतरा है। मोहित की भी हालत सुशांत सिंह राजपूत की तरह हो सकती है। हालांकि, एक्टर के करीबियों ने इस दावे को झूठ करार देते हुए बताया है कि मोहित कोरोना से रिकवर हो रहे हैं और वो स्वस्थ हैं। वहीं इस मामले को तरजीह न देने को भी कहा है, क्योंकि यह मामला फिलहाल कानून के हाथों में है।

woman-claimed-on-social-media-actor-mohit-raina-life-in-danger

मंगलवार की रात एक फेसबुक आई डी से जानकारी मिली कि खुद को पंजाबी एक्ट्रेस कहने वाली सारा शर्मा बीते काफी समय से दावा कर रही है कि अभिनेता मोहित रैना की जान को खतरा है। मोहित की जान भी ठीक उसी तरह से जा सकती है, जैसे सुशांत सिंह राजपूत की गई थी।

इस महिला ने #savemohitraina को कैंपेन भी चलाना शुरू कर दिया है। वहीं इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर उसने यह जानकारी भी दी कि मोहित रैना को बचाने के लिए आवाज़ उठाने के चलते उसे धमकियां मिल रही हैं और अब उसकी जान को खतरा भी है।

धारावाहिक 'देवो के देव महादेव', फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' और वेब सीरीज़ 'काफिर' में नज़र आए मोहित रैना के इस अप्रत्याशित मृत्यु के दावे को उनके करीबियों ने नकारते हुए कहा है कि इस प्रकार के दावे झूठे हैं और मोहित फिलहाल कोरोना से ठीक हो रहे हैं। वहीं इस महिला के दावे पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहते, क्योंकि यह मामला फिलहाल कानून के हाथ में है।

सारा शर्मा ने इंस्टाग्राम आईडी से लिखा है, 'मेरी मां को उन लोगों से धमकी मिल रही है, जो एक्टर मोहित रैना को मारना चाहते हैं। ऐसे में मेरे परिवार वाले इस बात के खिलाफ हैं कि मैं पुलिस में शिकायत करूं। वो नहीं चाहते कि मैं पुलिस के पास जाऊं और मोहित के लिए लड़ूं। मेरे जीवन को भी इन लोगों से बहुत खतरा है। मेरी इंस्टा आईडी भी हैक कर ली गई हैं। अब अगर मैं मारी जाती हूं तो आप लोग प्लीज ये लड़ाई लड़ते रहिएगा। मैं सरकार से रिक्वेस्ट करती हूं कि वो मोहित रैना को बचा लें। उनके खिलाफ फेक रिकॉर्डिंग पेश की जा रही हैं। मोहित ने मुझे ये सारी बातें खुद महाशिवरात्रि पर बताई थीं और कहा था कि यदि मैं कॉन्टेक्ट न कर पाऊं, तो ये सारी जानकारियां सर्कुलेट कर देना। उनकी जान खतरे में है।'

पोस्ट में सारा शर्मा ने दावा किया है कि मोहित ने खुद उनसे कहा था कि उनकी जान को खतरा है। उन्होंने कहा था कि जब तक वे वापस नहीं आ जाते, तब तक ये लड़ाई लड़ते रहना। मोहित ने कहा था कि मेरे लिए लड़ना मत छोड़ना।

सारा ने इस पोस्ट के साथ मोहित की तस्वीर भी शेयर की है और साथ ही श्रेया धनवंतरि को टैग करते हुए मोहित के कमेंट और श्रेया के रिप्लाय को हाईलाइट किया है। मोहित ने यह पोस्ट 1 मार्च 2020 को किया था।

अब यह सब महज पब्लिटी स्टंट है या फिर कुछ और, यह तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल मोहित कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और स्वस्थ हो रहे हैं।

संबंधित खबरें
मोहित रैना की कोरोना संक्रमित होने के बाद बिगड़ी तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती

टिप्पणियाँ