Radhe: सलमान खान ने 'राधे' की 'किसिंग' सीन की सच्चाई का किया खुलासा

सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज़ को दो ही दिन बाकी है, लेकिन फैंस फिल्म में सलमान के 'किस' सीन को लेकर काफी चर्चा कर रहे हैं। 'नो किसिंग' रूल को फॉलो करने वाले सलमान ने ट्रेलर में दिशा पाटनी को 'किस' करते दिखे। हालांकि, कुछ तेज नज़र वालों ने ज़ूम करके पता लगा लिया कि यह 'किस' टेप पर की गई थी। इसके बाद से फैन्स लगातार सलमान से सवाल कर रहे थे। अब एक्टर ने इस पर जवाब दिया है।

salman-khan-clarifies-his-no-kissing-rule-in-movie-radhe-your-most-wanted-bhai

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' अब बस दो ही दिन में जनता के सामने होगी, लेकिन फैंस के बीच सलमान खान के 'किस' सीन को लेकर काफी चर्चा है।

दरअसल, 'राधे' का ट्रेलर में सलमान अपने 'नो किसिंग' रूल को तोड़ते नज़र आए थे। ट्रेलर में वो दिशा पाटनी को 'किस' करते दिखे। हालांकि, थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया के कलाकारों ने ज़ूम-वूम कर के ये बताने की कोशिश की कि सलमान ने जब दिशा को 'किस' किया तो असल में उनके मुंह पर एक टेप थी। अब सलमान ने खुद ही इस बात पर सफाई दे दी है।

हाल ही में 'राधे' से जुड़े एक मीडिया इंटरेक्शन में सलमान ने बताया कि वो उन नियमो को कभी नहीं तोड़ेंगे, जो उन्होने खुद के लिए बनाए हैं। उन्होने कहा, 'नहीं, मैंने उन्हें (दिशा को) 'किस' नहीं किया। मैंने डक्ट-टेप को 'किस' किया और, 'मैंने प्यार किया' में, मैंने शीशे पर लिपस्टिक के निशान को 'किस' किया था और हीरोइन दूसरी तरफ खड़ी थी।'

प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी ‘राधे’ 13 मई को थिएटर्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एकसाथ रिलीज़ होगी। सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' का नया गाना 'जूम जूम' रिलीज हो चुका है।

संबंधित ख़बरें
Radhe: सलमान खान 'राधे' की कमाई के हिस्से से करेंगे कोरोना मरीज़ों की मदद

टिप्पणियाँ