वहीदा रहमान, आशा पारेख, हेलेन इस तरह एंजॉय कर रही हैं रिटायरमेंट

वहीदा रहमान, आशा पारेख, हेलेन इन दिनों अपने रिटायरमेंट फेज़ को जमकर एंजॉय कर रही हैं। फिलहाल यह तीनों अंडमान-निकोबार में वेकेशन सेलिब्रेट कर रही हैं। इन तीनों को साथ देखकर फिल्म 'दिल चाहता है' की याद आती है। इन तीन उम्रदराज अभिनेत्रियों की जिंदादिल तस्वीरों को देखकर आपका भी दिल सकारात्मकता से भर जाएगा। इस उम्र में इनकी बेबाकी और जिंदगी जीने की चाह लोगों को प्रेरित कर रही है।

waheeda-rehman-asha-parekh-helen-enjoying-vacation-in-andmans-nicobar

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन की अपनी एक 'गर्ल गैंग' है, जो अक्सर साथ में समय बिताने के लिए कहीं न कहीं जाती रहती हैं। अक्सर भेंट-मुलाकातें करती रहती हैं। कहा जाता है कि इनकी दोस्ती लगभग 50 साल से ज्यादा पुरानी है।

वहीं तीनों अभिनेत्रियां फिलहाल अपने रिटायरमेंट को एंजॉय कर रही हैं। इसी कड़ी में इनकी कुछेक तस्वीरें फिल्ममेकर तनुज गर्ग अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। इन तस्वीरों में तीनों एक बोट में बैठी हैं।

तस्वीर में आशा पारेख रेड टॉप और ब्लैक पैंट में दिख रही हैं, जबकि हेलेन सफेद टॉप के साथ मस्टर्ड कलर का टॉप पहने हुए हैं और वहीदा रहमाना ने हल्के नीले रंग के टॉप के साथ डार्क डेनिम पहना हुआ है। तस्वीरें इस बात की तस्दीक करती हैं कि इन्हें अच्छे से मालूम है कि ज़िंदगी का आनंद किस प्रकार उठाना चाहिए। ये तीनों एकदम 'दिल चाहता है' जैसी फीलिंग्स को दिखा रही हैं।

फिल्मेकर तनुज गर्ग ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,'पहली तस्वीर 10.05.21 की...यदि 'दिल चाहता है' दिग्गज लोगों के साथ दोबारा बने, तो ये तीन दिग्गज अभिनेत्रियां वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन इसमें होंगी।'

उन्होंने लिखा,'अपने रिटायरमेंट के वर्षों का आनंद लेते हुए अभिनेत्रियां अंडमान में छुट्टियां मना रही हैं। खुशियों से भरपूर चेहरे पर बड़ी सी मुस्कुराहट लिए। अंत में जब हम बूढ़े हो जाते हैं तो यादों, प्यार और कुछ अच्छे दोस्तों के साथ युवा होते हैं।'

इनकी तस्वीरें देखकर हर कोई खुश हो गया है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इसपर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिल वाला तीन इमोजी बनाया, तो सोफी चौधरी ने कहा कि मुझे इन्हें देखकर प्यार हो गया। वहीं, दिव्या दत्ता ने लिखा मुझे इनपर प्यार आ गया। हुमैमा मलिक समेत तमाम सेलेब्स इनकी फोटोज पर प्यार लुटाते नजर आए।

फैंस को याद होगा कि ये तीनो दिग्गज एक्ट्रेस 'डांस दीवाने 3' में आई थीं। उस वक्त वहीदा रहमान ने खुलासा किया था कि उन्हें साथ में वेकेशन पर जाना पसंद है। उन्होंने एक घटना के बारे में भी बताया था, जिसमें तुर्की के एक मॉल में शॉपिंग करते वक्त हेलेन कहीं खो गई थी। उन्होंने हेलेन को एक जगह पर रुकने के लिए कहा था, लेकिन बाद में वह वहां नहीं मिली थी। बाद में, मॉल के बाहर एक सीढ़ी पर बैठी हुईं मिली थी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ