सलमान खान-साजिद नाडियाडवाला की फिल्म का बदलेगा नाम

सुपरहिट फिल्म 'किक' के सात सालों के बाद सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी 'कभी ईद, कभी दिवाली' लेकर आ रही है, लेकिन फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स की माने, तो मेकर्स फिल्म का नाम बदलने जा रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी। वहीं फिल्म में आयुष शर्मा और ज़हीर इकबाल भी अहम भूमिका में होंगे।

salman-khan-and-sajid-nadiadwala-kabhi-eid-kabhi-diwali-undergo-title-change

ब्लॉकबस्टर 'किक' के सात साल बाद सलाम खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी 'कभी ईद कभी दिवाली' लेकर आ रही है। इस फिल्म की घोषणा यूं तो साल 2019 में ही कर दी गई थी, लेकिन कोरोना वायरस ने ऐसा हाहाकार मचाया है कि सभी बनी बनी योजनाएं ठप्प हो रही हैं।

ख़ैर, फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। एक एंटरटनेमेंट पोर्टल की रिपोर्ट की माने, तो मेकर्स फिल्म के नए नाम पर विचार कर रहे हैं। दरअसल, मेकर्स को लगता है कि फिल्म के टाइटल से कहीं धार्मिक विवाद न उत्पन्न हो जाए। फिलहाल नए टाइटल पर विचार-विमर्श का दौर शुरू हो चुका है।

उल्लेखनीय है कि इस फैमिली ड्रामा फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे। हिन्दु-मुस्लिम एकता पर बेस्ड होगी फिल्म की कहानी। वहीं फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े नज़र आने वाली हैं, जबकि ज़हीर इकबाल और आयुष शर्मा भी खास भूमिकाओं में दिखेंगे। दोनों ने कुछ समय पहले ही अपना लुक टेस्ट दिया था।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर से शुरू होगी और इससे पहले सलमान अपनी 'टाइगर 3' की शूटिंग भी पूरी कर लेंगे। वहीं महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म 'अंतिम-द फ़ाइनल ट्रूथ' रिलीज होगी। बता दे कि 13 मई को सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें
Radhe: सलमान खान ने तोड़ा 'नो किसिंग रूल', दिशा पाटनी संग किसिंग सीन वायरल

टिप्पणियां