'दोस्ताना 2' के बाद 'फ्रेडी' से भी आउट हुए कार्तिक आर्यन

शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म 'फ्रेडी' से भी कार्तिक आर्यन का पत्ता साफ हो गया है। ख़बरें हैं कि कार्तिक ने दो करोड़ रुपए की साइनिंग अमाउंट भी प्रोडक्शन हाउस को लौटा दी है। करण जौहर की 'दोस्ताना 2' के बाद कार्तिक के हाथ से दूसरा बड़ा प्रोडेक्ट गया है। इस बारे में कुछ का कहना है कि कार्तिक लॉबिंग का शिकार हो रहे हैं, तो वहीं कुछ कार्तिक को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। सच, सिर्फ कार्तिक ही बता सकते हैं।

shah-rukh-khans-red-chillies-drops-kartik-aaryan-from-freddie-after-karan-johars-dostana-2

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म 'फ्रेडी' से कार्तिक आर्यन के बाहर होने की ख़बरें हैं। कहा जा रहा है कि कार्तिक ने बतौर साइनिंग अमाउंट मिले रुपए भी प्रोडक्शन हाउस को लौटा दिए हैं।

करण जौहर की 'दोस्ताना 2' के बाद रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही 'फ्रेडी' से कार्तिक के बाहर होने पर सोशल मीडिया से लेकर सिनेमा के जानकारों के बीच खलबली है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म 'फ्रेडी' से कार्तिक को निकाला गया है। अजय बहल के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में पहली बार कार्तिक आर्यन के साथ कटरीना की जोड़ी स्क्रीन पर नज़र आने वाली थी।

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है, 'कार्तिक को प्रोड्यूसर शाहरुख खान की फिल्म से हटाए जाने का मुख्य कारण भी वही है, जो धर्मा प्रोडक्शंस की 'दोस्ताना 2' से उन्हें निकाले जाने का रहा था। इस बार भी फिल्म साइन करते समय इसे मंजूरी देने के बाद भी कार्तिक चाहते थे कि स्क्रिप्ट बदल दी जाए। किस्मत से रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की यह फिल्म फ्लोर पर नहीं गई थी। इसलिए फिल्म में बहुत अधिक खर्चा नहीं हुआ था, नहीं तो रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट को भी नुकसान उठाना पड़ता।'

बता दें कि करण की 'दोस्ताना 2' के लिए तो कार्तिक ने पहले ही लगभग 20 दिन की शूटिंग कर ली थी, जिसके कारण धर्मा प्रोडक्शंस को काफी नुकसान हुआ था।

वहीं रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि कार्तिक ने 'फ्रेडी' के लिए मिली 2 करोड़ रुपए की साइनिंग अमाउंट भी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट को लौटा दी है। अब धर्मा प्रोडक्शंस की तरह रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट को भी कटरीना के अपोजिट एक नए एक्टर की तलाश करनी होगी।

इस बीच कार्तिक के 'फ्रेडी' से बाहर होने की खबरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। कुछ यूजर्स का कहना है कि कार्तिक अपने करियर को खुद तबाह करने पर तुले हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स इसे बॉलीवुड लॉबिंग और आउटसाइडर का मुद्दा बनाकर धड़ाधड़ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही एक बार फिर करण जौहर और शाहरुख खान को लोग जमकर सुना रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो जल्दी ही कार्तिक, अनीस बज्मी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग मुंबई में शुरू करेंगे। इस फिल्म में कार्तिक के साथ लीड रोल में कियारा आडवाणी और तब्बू हैं।

इसके अलावा वो रोहित धवन की पिछले साल की तेलुगु एक्शन-ड्रामा 'अला वैकुंठपुरमुलु' के हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगे। अभिनेता की पाइपलाइन में साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने जा रही एक और फिल्म भी है।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन की 'धमाका' सितंबर में होगी रिलीज़?

टिप्पणियाँ