कार्तिक आर्यन की 'धमाका' सितंबर में होगी रिलीज़?

राम माधवानी के निर्देशन मं बनी कार्तिक आर्यन स्टारर 'धमाका' के लिए नई रिलीज़ डेट की तलाश की जा रही है। रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म सितंबर में रिलीज़ हो सकती है। नेटफ्लिक्स की लिए यह फिल्म काफी अहम कही जा रही है। वहीं फिल्म में कार्तिक के साथ मृणाल ठाकुर नज़र आएंगी।

kartik-aaryan-dhamaka-gets-new-release-date-makers-looking-for-a-september

कार्तिक आर्यन ने बीते साल अपने जन्मदिन यानी 22 नवंबर 2020 को फिल्म 'धमाका' की घोषणा की थी। इसके बाद से इस फिल्म को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कार्तिक ने तय समय से कम में ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी।

बता दें कि इस थ्रिलर की शूटिंग कार्तिक ने दिसंबर से शुरू की थी और शूटिंग शुरू करने के कुछ दिनों बाद उन्होंने फिल्म से अपना फर्स्ट साझा किया था। वहीं फिल्म की रिलीज़ को लेकर उनके फैन्स के बीच उत्सुकता बनी हुई है। हालांकि, ताजा रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म सितंबर में रिलीज हो सकती है।

इस थ्रिलर फिल्म में कार्तिक के अलावा मृणाल ठाकुर अहम भूमिका में हैं और नेटफ्लिक्स के लिए यह एक अहम फिल्म है। ऐसे में इसकी रिलीज डेट को लेकर काफी माथापच्ची की जा रही है।

जहां शुरू में मेकर्स इसे जून में रिलीज़ करने वाले थे, लेकिन अभी के उन्होंने फिल्म को रिलीज करने के लिए सितंबर का महिना चुना है। दरअसल, फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी भी चल रहा है।

फिल्म 'धमाका' में कार्तिक आर्यन खोजी पत्रकार-एंकर अर्जुन पाठक नाम का किरदार निभा रहे हैं। अर्जुन एक रहस्यमयी बम विस्फोट की स्थिति में फंस जाता है।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो जल्दी ही कार्तिक, अनीस बज्मी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग मुंबई में शुरू करेंगे। इस फिल्म में कार्तिक के साथ लीड रोल में कियारा आडवाणी और तब्बू हैं।

इसके अलावा वो रोहित धवन की पिछले साल की तेलुगु एक्शन-ड्रामा 'अला वैकुंठपुरमुलु' के हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगे। अभिनेता की पाइपलाइन में साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने जा रही एक और फिल्म भी है।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन बनेंगे एयरफोर्स पायलट

टिप्पणियाँ