विद्या बालन की 'शेरनी' अमेज़न प्राइम पर होगी रिलीज़

विद्या बालन स्टारर फिल्म 'शेरनी' अमेज़न प्राइम वीडियो पर जून में डायरेक्ट टू स्ट्रीम होगी। इसकी आधिकारिक जानकारी अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी और साथ ही फिल्म का फर्स्टलुक भी शेयर किया। अमित मासुरकर द्वारा निर्देशित एवं एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म में विद्या फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में नज़र आएंगी।

Vidya-balan-starrer-Sherni-will-release-on-amazon-prime-video-in-june

कोरोना काल में फिल्मों को थिएटर में रिलीज़ कर पाना फिलहाल ही तो मुश्किल नज़र आ रहा है। ऐसे में फिल्ममेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म को तरजीह दे रहे हैं। इस कड़ी में एक और फिल्म ओटीटी पर डायरेक्ट टू स्ट्रीम होने जा रही है।

दरअसल, विद्या बालन स्टारर फिल्म 'शेरनी' को लेकर अमेज़न प्राइम वीडियो ने 17 मई सोमवार को आधिकारिक घोषणा करते हुए जानकारी दी कि फिल्म जून में ग्लोबली प्रीमियर होगी।

फिल्म जून में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी जाएगी। हालांकि, अभी मेकर्स ने तारीख नहीं बताई है, लेकिन रिलीज डेट के साथ ही फिल्म से विद्या बालन का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है।

विद्या बालन ने भी पोस्टर शेयर किया। शेयर करते हुए लिखा, 'एकदम निडर होकर दुनिया में कदम रखते हुए। मेरी लेटेस्ट फिल्म 'शेरनी' का ऐलान करते हुए खुशी हो रही है।'

इस फिल्म की स्टारकास्ट में विद्या बालन के साथ शरद सक्सेना , मुकुल चड्ढा , विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे सितारे भी नजर आएंगे। फिल्म में विद्या बालन एक मजबूत इरादों वाली फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में नज़र आएंगी, जो प्रतिकूल व शत्रुतापूर्ण माहौल में भी बड़ी निष्ठा के साथ अपना कर्तव्य निभाने की कोशिश करती है।

फिल्म 'शेरनी' के बारे में बात करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के निदेशक विजय सुब्रमणियम ने कहा, 'पिछले कुछ वर्षों में एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट और टी-सीरीज अपनी ताजा और दिलचस्प कंटेंट वाली कहानियां कहने वालों का एक पॉवरहाउस साबित हुआ है और हम उनके साथ अपनी सहभागिता ज्यादा मजबूत करने को लेकर रोमांचित हैं। 'शकुंतला देवी' की कामयाबी के बाद हम भारत समेत दुनिया भर में मौजूद अपने ग्राहकों के लिए विद्या बालन अभिनीत एक और फिल्म 'शेरनी' प्रस्तुत करते हुए बेहद उत्साहित हैं।'

टी-सीरीज के मालिक प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा, 'मुझे अब तक जितनी भी फिल्में प्रोड्यूज करने का मौका मिला है, उनमें से 'शेरनी' सबसे दिलचस्प फिल्म है। मैं इस बात को लेकर रोमांचित हूं कि इस फिल्म का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर होने जा रहा है, जिससे यह एक ग्लोबल ऑडियंस तक पहुंच सकेगी। हमेशा की ही तरह विक्रम के साथ हुई सहभागिता बेहद आनंददायक रही और मैं एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट के साथ मिलकर और भी ज्यादा मनोरंजक तथा बेमिसाल कंटेंट तैयार करने के लिए उत्सुक हूं।'

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ